HomeViral खबर3 बाघों के बाड़े में अकेला घुस गया बिल्ली का छोटा बच्चा,...

3 बाघों के बाड़े में अकेला घुस गया बिल्ली का छोटा बच्चा, अकेले ने दिखाई खूब बहादुरी, वायरल हुआ वीडियो

दुबई की राजकुमारी लतीफा रशीद अल मकतूम ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक बिल्ली के बच्चे और तीन बाघ से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शेयर किये गये वीडियो में एक बिल्ली के छोटे से बच्चे को खतरनाक बाघों के बाड़े में घुसते हुए देखा जा रहा है।

दुबई की राजकुमारी लतीफा रशीद अल मकतूम ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक बिल्ली के बच्चे और तीन बाघ से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शेयर किये गये वीडियो में एक बिल्ली के छोटे से बच्चे को खतरनाक बाघों के बाड़े में घुसते हुए देखा जा रहा है। बिल्ली का छोटा बच्चा गलती से बाघों के बाड़े में गिर जाता है। लतीफा रशीद के शेयर किये गए वीडियो को काफी लोग पसंद कर चुके हैं। बता दें कि राजकुमारी लतीफा रशीद एक एनिमल लवर हैं और उनके पास कई अलग-अलग तरह के पालतू जानवर हैं।

अब बिल्कुल ठीक है छोटा बिल्ली का बच्चा

उन्होंने वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा- “ छोटा बहादुर चमत्कार बिल्ली का बच्चा, जो आवारा बाघों के बाड़े में से एक में घुस गया और बाघों ने उसे पकड़ लिया। बच्चा बहादुरी से तीनों बाघों से लड़ने की कोशिश कर रहा है…लेकिन अब वो और नहीं भटकेगी।एक वीडियो में तीन बाघों के साथ पिंजरे में बंद छोटे बिल्ली  के बच्चे को देखा जा सकता है। तीनों बाघों ने छोटे बच्चे को घेर लिया है और उसके साथ बार-बार उठा-पटक कर रहे हैं लेकिन छोटा बच्चा बहादुरी से उनका सामना कर रहा है। वीडियो में फिर दो लोगों को देखा जाता है जो बिल्ली के बच्चे को बचाने के लिए जा जाते हैं। बता दें कि पोस्ट को चार दिन पहले शेयर किया गया था। पोस्ट किए जाने के बाद से, क्लिप को लगभग 3,800 लाइक्स मिल चुके हैं। इस पर तरह-तरह के कमेंट भी आ रहे हैं।

यह भी पढ़े: अपने “Garlic का मतलब अदरक” वाले बयान पर बुरे फंसे पाक के मंत्री फवाद, लोग कर रहे सोशल मीडिया पर ट्रोल

यूजर्स ने किये लगातार कमेंट

इसके साथ ही राजकुमारी ने दूसरा वीडियो भी शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि बिल्ली के बच्चे को जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है..उम्मीद है कि वो बिल्कुल ठीक है। वीडियो को देखकर यूजर्स भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। एक यूजर ने लिखा- मुझे यकीन है कि यह बहुत भ्रमित था कि ये विशालकाय बिल्लियां क्या हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ओह माय गुडनेस इस लिल स्ट्रॉन्ग को देखो। एक यूजर ने लिखा- मेरी दिल की धड़कन एक मिनट के लिए रुक सी गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं  

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -