शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमViral खबरछोटे बंदर के साथ बिल्ली की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री, Viral Video को...

छोटे बंदर के साथ बिल्ली की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री, Viral Video को देखें आ जाएगी हंसी

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर लोगों के साथ-साथ जानवरों की भी ऐसे वीडियोज देखे जाते हैं जो‌ सभी का मनोरंजन का पात्र बन चुके हैं। जानवर अक्सर अपनी शरारती हरकतों और कुछ प्यार भरी चीजों के जरिए सभी का दिल जीत लेते हैं। यदि आप भी जानवरों से प्यार करते हैं तो आपको यह वीडियो बहुत पसंद आने वाला है। आइए जानते हैं कि इस वीडियो को देखकर किस तरह लोग इन दोनों जानवरों के बीच प्यार की तारीफ कर रहे हैं। 

बिल्ली और छोटे बंदर का वायरल हुआ वीडियो

इस समय ‘Buitengebieden’ नाम के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक बिल्ली अपनी छाती से चिपकाते हुए बंदर को ले जा रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है ‘एक बिल्ली और एक छोटा बंदर।’ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली बड़े ही खुशमिजाज अंदाज में अपनी छाती से एक बंदर को चिपकाते हुए रोड पर चल रही है। तभी व्यक्ति उसकी तरफ कुछ बोलता है तो बिल्ली उसको घूर के देखती है। इस तरह बिल्ली और बंदर के छोटे बच्चे में बेहद प्यार देखने को मिला है। 

Also Read: Uttarakhand: 102 साल की बुजुर्ग महिला का मृत समझकर कर रहे थे अंतिम संस्कार, आंख खुली तो हैरत में पड़ गए लोग

सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आया वीडियो

आमतौर पर देखा जाता है कि बिल्ली और बंदर एक दूसरे को देखते हैं तो गुस्सा दिखाते हैं और उन पर झपट भी पड़ते हैं लेकिन इस वीडियो में बिल्ली बड़े ही प्यार से बंदर के साथ व्यवहार करती है और बंदर भी उसके साथ बिल्कुल सुरक्षित महसूस करता है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हो लिखा है ‘दोनों की दोस्ती ने दिल जीत लिया।’ वहीं दूसरे यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है ‘बिल्ली घूर रही है।’ इस वीडियो को इतना ज्यादा पसंद किया गया है कि थोड़े ही समय में इस पर लाखों तक व्यूज़ आ चुके हैं। 

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories