HomeViral खबररेलवे ट्रैक पर वीडियो बना रहा था युवक, ट्रेन की चपेट में...

रेलवे ट्रैक पर वीडियो बना रहा था युवक, ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

आजकल के युवाओं में सोशल मीडिया पर खुद को फेमस करने का बुखार इस कदर चढ़ा है कि वह इसके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो डालने के लिए युवा वर्ग में होड़ लगी हुई है। पहाड़ी. रेलवे, ब्रिज आदि पर दिनभर युवक-युवती वीडियो बनाते नजर आते हैं। ऐसे में कई बार कुछ ऐसे हादसे ले जाते हैं जो जिंदगी भर के सबक दे जाते हैं।

एमपी के होशंगाबाद में एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां रेलवे ट्रैक पर एक युवक का उसका साथ ही मोबाइल में वीडियो बना रहा था उसी समय ट्रेन की चपेट में आने से युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मामले में पथरोटा पुलिस ने केस दर्ज किया है। पथरोटा थाना प्रभारी नागेश वर्मा ने बताया कि संजू और उसका एक नाबालिग दोस्त बैतूल रोड पर शरद देवी बाबा रेलवे पुलिया के पास रविवार शाम को गए थे। संजू वीडियो बनवाने के लिए रेलवे ट्रैक के किनारे खड़ा था तभी ट्रक पर तेज गति से ट्रेन आ गई। ट्रेन से टकराकर संजू दूर जा गिरा।

उसके सिर में गहरी चोट आई जिसके बाद उसे इटारसी सिविल अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में केस कायम किया है। प्रथम दृष्टया वीडियो लेने के दौरान हादसा होने की जानकारी सामने आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -