Viral Animal Video: नाग पंचमी पर काले नाग और छिपकली की भयंकर लड़ाई का वीडियो होश उड़ा देगा, देखें Video

Date:

Viral Animal Video: आज देशभर में नाग पंचमी मनाई जा रही है। ऐसे में मान्यता है कि, सांपों की पूजा करने से अच्छा फल मिलता है। क्योंकि सावन का पावन महीना चल है और इस दौरान भगवान शिव की पूजा की जाती है। ऐसे में भगवान शिव से जुड़े काले नाग का अलग ही महत्व है। इस बीच एक ऐसा ही काले नाग का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपकी आंखें इस वीडियो से नहीं हटेंगी।

छिपकली और नाग में छिड़ी जंग

सोशल मीडिया पर काले कोबरा सांप और बड़ी छिपकली का एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों के बीच भयंकर जंग देखी जा सकती है।वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक कोबरा सांप और मॉनिटर लिजर्ड (Cobra Snake video) आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं। ये लड़ाई इतनी खतरनाक है कि इसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे और आपकी इस वीडियो से आंखे नहीं हटेंगी।वीडियो में आप देख सकते हैं कि,वीडियो में ब्लैक कोबरा और विशाल छिपकली जंगल में लड़ते नजर आ रहे हैं। सांप छिपकली को पकड़ता नजर आ रहा है। वहीं, दूसरी तरफ आप देख सकते हैं कि, जब कोबरा को छिपकली ने पकड़ लिया तो सांप भी छिपकली पर हमला करने लगा।

जंग में कौन जीता?


वीडियो में आप देख सकते हैं कि,छिपकली भी हार नहीं मान रही है वहीं, घायल होने के बाद भी सांप पीछे हटने को तैयार नहीं है। छिपकली ने सांप की पूंछ पकड़ी हुई है और अपने दांतों से काट रही है। इसके साथ ही वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सांप उसका लगातार पीछा करता जा रहा है मगर छिपकली किसी तरह उसके चंगुल से बचकर निकल जाती है। एक जगह पर सांप अपने मुंह से उसे पकड़ने की कोशिश कर रहा है।वीडियो के अंत में छिपकली वहां से भाग निकलने में कामयाब हो जाती है वहीं सांप भी अपना रास्ता पकड़ लेता है और ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाता है।

ये भी पढ़ें: Viral Animal Video:  स्विमिंग पुल में आराम फरमाती महिला के साथ कुत्ते ने किया कुछ ऐसा जो हो गया वायरल
इस वीडियो को Holistic Channel100 नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक हजारों व्यूज  चुके हैं। इसके साथ ही फैंस भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Nach Baliye 10: नच बलिये के इस सीजन को होस्ट करेंगे ये फेमस कपल, शो में पहले आ चुके हैं नजर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related