- विज्ञापन -
HomeViral खबरViral News: बत्तख के बच्चों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जुर्म जानकर...

Viral News: बत्तख के बच्चों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जुर्म जानकर सिर चकरा जाएगा

- Advertisement -spot_img

Viral News: सोशल मीडिया पर आपने पुलिसा वालों के कई सारे वीडियो देखे होंगे लेकिन हम दावे से कह सकते हैं कि, ऐसा पुलिस वालों का वीडियो आज से पहले आपने कभी नहीं देखा होगा, जिसमें वह अपराधियों की जगह बत्तख के मासूम बच्चों को गिरफ्तार कर रहे हैं। ये बात पढ़कर आपके होश उड़ सकते हैं लेकिन यकीन मानिए इस खबर को पूरा पढ़ने के बाद आपकी मौज आ जाएगी और आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे।

यहां देखें video

बत्तख के बच्चों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि, कोई रेलवे स्टेशन नजर आ रहा है। जिसमें प्लेटफॉर्म के नीचे बनी पटरियों पर कई पुलिसवाले दौड़ते-भागते दिख रहे हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह किसी चीज की तलाश में हो लेकिन ध्यान से देखे जानें पर आप पाएंगे कि, वो बत्तख के बच्चों के पीछे दौड़ रहे हैं।

Also Read- जल्द ही लॉन्च होगी MG Hector Facelift 2023, तस्वीरें देख फैन हो जाएंगे आप

लोग कर रहे मजेदार कमेंट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक पुलिसकर्मी ने डिब्बा पकड़ा है जिसमें बाकी के पुलिसकर्मी बच्चों को रखते जा रहे हैं। वीडियो में सुना जा सकता है कि, वो जर्मन भाषा में एक दूसरे से बातें कर रहे हैं। जिससे अंदाजा लगया जा सकता है कि, ये वीडियो जर्मनी का है। जहां पर पुलिस कर्मी बत्तख के बच्चों को पकड़ने के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं। जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ वैसे ही लोगों की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आने लगीं। वीडियो में लोग काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

Also Read- UPSC PREPARATION TIPS: पहले अटेम्प्ट में बनना चाहते हैं IAS तो रखें इन बातों का विशेष ध्यान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

- Advertisement -spot_img
Arohi
Arohi
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।
- Advertisement -spot_img

Stay Connected

[td_block_social_counter facebook="#" manual_count_facebook="16985" manual_count_twitter="2458" twitter="#" youtube="#" manual_count_youtube="61453" style="style3 td-social-colored" f_counters_font_family="450" f_network_font_family="450" f_network_font_weight="700" f_btn_font_family="450" f_btn_font_weight="700" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9fQ=="]

Must Read

- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -spot_img