HomeViral खबरViral News: लड़की को अकेले देखकर डिलीवरी बॉय ने उठाया फायदा, पानी...

Viral News: लड़की को अकेले देखकर डिलीवरी बॉय ने उठाया फायदा, पानी मांगने के बहाने किया किस

Viral News: महाराष्ट्र के पुणे में एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक 42 वर्षीय जोमैटो डिलीवरी बॉय 19 साल की एक लड़की को जबरदस्ती किस कर देता है। इस मामले के सामने आने के बाद कोंढ़वा पुलिस जांच में जुट गई है। यह मामला येवलेवाड़ी इलाके की सोसाइटी का है। लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह इंजीनियरिंग की छात्रा है और कोंढ़वा के कॉलेज में पढ़ती है। लड़की ने बताया कि 17 दिसंबर की रात करीब 9:30 बजे जोमैटो से खाना ऑर्डर किया था। जैसे ही डिलीवरी बॉय खाना लेकर उसके अपार्टमेंट में पहुंचा, उसने लड़की से पानी मांगा।

लड़की से घरवालों के बारे में पूछा

लड़की ने आगे बताया कि मैं पानी लेने के लिए आई तो डिलीवरी बॉय ने घरवालों के बारे में पूछना शुरु कर दिया। जब लड़की ने बताया कि फ्लैट में अपनी दो दोस्तों के साथ रहती है। दोनों लड़कियां फिलहाल अपने घर गई हुई थी। डिलीवरी बॉय ने इस स्थिति का फायदा उठाया। डिलीवरी बॉय को जैसे ही पता लगा कि लड़की इस समय अकेली है तो उसने लड़की को दोबारा पानी लाने के लिए भेज दिया। जब लड़की दोबारा पानी लेने गई तो डिलीवरी बॉय ने उसको पीछे से पकड़ लिया और गाल पर दो बार किस किया।

Also Read: Devar Bhabhi Dance Video: अकेले ही जोशीले देवरों पर भारी पड़ी भाभी, डांस देख मजा आ जाएगा

डिलीवरी बॉय ने कहा उसके अंकल जैसा है

किस करने के बाद डिलीवरी बॉय ने जाते वक्त लड़की से कहा कि वह उसके अंकल जैसा है। अगर उसे किसी भी चीज की जरूरत हो तो उसे बेझिझक बोल सकती है। डिलीवरी बॉय ने जाते समय व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज करने के लिए कहा था। लड़की ने बताया कि पहले वह डिलीवरी बॉय की शिकायत करने से हिचकिचा जा रही थी लेकिन जब उसने व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज करने के लिए कहा तो पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया। अब पुलिस लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार कर चुकी है।

Also Read: New Zealand Squad: टी20 वर्ल्ड कप के लिए नूज़ीलैंड टीम हुआ ऐलान,जाने किन खिलाड़ियों को मिली जगह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -