HomeViral खबरViral News: थाईलैंड की महिला का अजीबोगरीब टोटका, बिक्री बढ़ाने के लिए...

Viral News: थाईलैंड की महिला का अजीबोगरीब टोटका, बिक्री बढ़ाने के लिए किया ऐसा काम कि पुलिस को देनी पड़ी चेतावनी

अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए लोग तमाम तरह के टोटके और तरीके अपनाते हैं लेकिन कुछ तरीके मुसीबत में डाल सकते हैं। ऐसे ही थाईलैंड की एक महिला ने अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए अजीब तरीका अपनाया। जिससे आस पास के लोगों को परेशानी होनी लगी औ

अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए लोग तमाम तरह के टोटके और तरीके अपनाते हैं लेकिन कुछ तरीके मुसीबत में डाल सकते हैं। ऐसे ही थाईलैंड(thailand) की एक महिला ने अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए अजीब तरीका( viral news) अपनाया। जिससे आस पास के लोगों को परेशानी होनी लगी और उन्होंने पुलिस से महिला की शिकायत कर दी। फिलहाल पुलिस ने महिला को चेतावनी देकर छोड़ दिया है। दरअसल ओलिव अरन्या अपाइसो नाम की महिला पैनकेक(pan cake) बनाने का काम करती हैं और अपनी ब्रिकी बढ़ाने के लिए अजीबोगरीब(wried news) कपड़े पहनती है।

अजीबोगरीब कपड़े पहनकर करती थी दूकानदारी

दरअसल  ओलिव अरन्या अपाइसो की महिला पैनकेक(pancake) बनाने का काम करती है। शिकायत मिलने पर पुलिस महिला के पास पहुंची थी। जहां खुद पुलिस भी महिला के कपड़ों को देखकर हैरान हो गई। महिला ने इतने अजीब कपड़े पहने थे कि उसके शरीर के ज्यादातर अंग ठीक से ढके हुए नहीं थे। पुलिस( thailand police) ने महिला से अजीबोगरीब कपड़े पहनने को लेकर सवाल किया तो महिला ने बहुत ही अजीब का तथ्य सामने रखा। ओलिव अरन्या अपाइसो ने पुलिस को बताया कि एक नर्सिंग की छात्रा है और पार्ट टाइम पैनकेक बनाने का काम करती है। उन्होंने कहा कि जब वो नार्मल कपड़े पहनकर दुकान पर बैठती हैं तो कम दुकानदारी होती है। एक दिन जब लो कट टॉप पहनकर दुकान पर आई तो कस्टमर की लाइन लग गई। लोगों ने पैनकेक खरीदने के अलावा मेरे साथ सेल्फी भी ली।

यह भी पढ़े: निया शर्मा ने क्लब के टेबल पर खड़े होकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

पुलिस ने दी महिला को चेतावनी


हालांकि ओलिव अरन्या अपाइसो की ये हरकत आस-पास के लोगों को पसंद नहीं आई। उन्होंने पुलिस से मामले की शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने महिला को आखिरी चेतावनी देकर छोड़ दिया है। पुलिस ने कहा कि अगर दोबारा ऐसी हरकत हुई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।मामले पर जिले के एक प्रवक्ता ने कहा कि चियांग माई एक सांस्कृतिक शहर है और लोग नहीं चाहते कि वहां इस तरह की कोई भी हरकत की जाए। जिससे शहर का नाम खराब हो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं 

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -