Viral Video : किसी की शादी या पार्टी में गए हो और किसी के डांस को देखकर लोट-पोट हो कर ना हंसे हो तब तक उस पार्टी में जाने का कोई मजा ही नहीं आता हैं। ऐसी ही पार्टी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हुए नजर आ रहा है जिसमें एक औरत बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन श्रीदेवी के गाने ‘मैं नागिन तू सपेरा में’ डांस करते हुए नजर आ रही हैं। जिस तरह से महिला ने इस गाने पर डांस किया है। वह डांस में इतना मस्त हो गई कि जमीन पर लेटकर डांस करने लगी और नागिन का स्टेप भी करने लगी। वहां पर आए सभी लोग उनके इस डांस को देखकर खूब हंसे और डांस के पूरे मजे ले रहे हैं। अगर आपने भी यह वीडियो एक बार देख ली , तो आपकी हंसी रूकने का नाम ही नहीं लेगी।

यह भी पढ़ें : Viral Video: बोनट पर बैठकर रील बनाती दुल्हन का यूपी पुलिस ने ऐसे उतारा भूत! देखने वाले हुए दंग

भाभी जी का डांस हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल वीडियो में तेजी से वायरल हो रही इस वीडियों में कुछ महिलाएं मेहंदी की रस्म में डांस करती हुई नजर आ रही थी तभी अचानक उनमें से एक महिला में डांस करने का कुछ अलग ही क्रेज दिखा और वह डांस करते- करते फर्श पर लेट गई। महिला जिस गाने पर इतने उत्सुक होकर डांस करते हुए नजर आ रही थी वह गाना श्रीदेवी के सुपर हिट गानों में से एक ‘ मैं नागिन तू सपेरा’ था। गाने में डांस करते हुए भाभी जी नागिन के स्टेप्स को भी फॉलो करने लगी और एक खास बात यह है कि भाभी जी ने यह पूरा डांस घूंघट में रह कर किया है। जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड की गई है तब से हजारों लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर चुके हैं और उनके डांस के प्रति दिख रहे जोश की भी तारीफ कर रहे हैं। लोग सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस महिला को भी काफी प्यार दे रहे हैं।

लोगो ने दी अपनी प्रतिक्रियाएं

यह वीडियो सोशल मीडिया पर पिछले महीने neha_ankit 26 के अकाउंट से शेयर किया गया था। तब से काफी ज्यादा लोग इस वीडियो को प्यार दे चुके हैं। लोंगो ने इस वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ले लिखा है कि ‘डांस देखकर दिन बन गया है’ , ते दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘कोई होश में लाए’ एक यूजर ने लिखा है कि ‘असली नागिन ‘ इस प्रकार लोंगो ने इस पर अपने कॉमेंट्स दिए हैं।

यह भी पढ़ें : Back Acne: पीठ पर निकल आए हैं दाने? तो इन घरेलू नुस्खों को करें ट्राय, जल्द मिलेगी राहत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.