शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमViral खबरViral Video: जुड़वा नेपाली बहनों के डांस पर लड़कों ने हारा दिल,...

Viral Video: जुड़वा नेपाली बहनों के डांस पर लड़कों ने हारा दिल, खूबसूरती देख हो जाएगा प्यार

Date:

Related stories

Viral Video: आजकल लोग सोशल मीडिया में अलग-अलग तरीकों की वीडियो बनाकर डालते हुए नजर आते है। उनमें से ही कुछ वीडियो सोशल मीडिया में यूजर्स के द्वारा काफी पसंद की जाती है। अभी हाल ही में , सोशल मीडिया में नेपाल से दो जुड़वा बहनों ने साड़ी पहनकर एक शानदार डांस की वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड की है जिसमें वह किसी नेपाली गाने में डांस करते हुए नजर रही हैं। लोगों दोनों बहनों की खूबसूरती को देख हुए उनके दीवाने और करने लगे वीडियो को पसंद।

यह भी पढ़ें : बच्ची ने पैदा होते ही चलना किया शुरु! Viral Video को देख लोगों के उड़े होश

सोशल मीडिया पर अपलोड की वीडियो

नेपाल की दो जुडवां बहनों ने सोशल मीडिया  इंस्टा अकांउट गंगाजमुना पर एक डांस का वीडियो शेयर किया है। इस डांस की वीडियो में दोनों बहनों ने रंग-बिंरगी रंग की साड़ी पहनी है और किसी नेपाली गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की गई है , तब से काफी लोगों द्वारा इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा हैं।

वीडियो पर यूजर्स ने दी अपनी प्रतिक्रिया

जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर जुडवां बहनों द्वारा शेयर की गई है , तब से फैंस इस डांस की वीडियो पर ढेर सारा प्यार दिया है अलग-अलग कमेंट लिखते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं। यूजर्स दोनों बहनों की काफी प्रशंसा भी कर रहे हैं। तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि ‘बेहद खूबसूरत’ , दूसरे यूजर ने लिखा हैं ‘कितनी खूबसूरत जोड़ी’ है और एक अन्य यूजर मे लिखा है कि ‘बहुत अच्छा’ ।   

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi: अमेरिका में राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- ‘कुछ लोग सोचते हैं उन्हें भगवान से ज्यादा पता है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories