Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन अनोखी वीडियोस देखने को मिलते हैं इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें दादा के साथ पोती का एक ऐसा प्यार दिखाई दिया है, जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल आ जाएगी। यदि आप भी अपने मूड को अच्छा बनाना चाहते हैं तो इस वीडियो को जरूर देखें। 

पोती को पीठ पर बैठाकर एक्सरसाइज करते दादा जी

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति अपनी पोती को पीठ पर बिठाकर पुशअप्स करते हुए नजर आया है। ‘संदीप मॉल’ के ट्विटर एकाउंट पर दादा पोती का अनोखा रिश्ता दिखाया गया हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि व्यक्ति जिम में एक्सरसाइज करता है तभी उसी दौरान पोती पीठ पर आकर बैठ जाती है। उसके बाद भी व्यक्ति पुशअप करता रहता है। इस दौरान दोनों का रिएक्शन देखने लायक है। यह वीडियो देखने पर इतना क्यूट लग रहा है कि आप भी इसे बार-बार देखना पसंद करेंगे। 

Also Read: अपने मालिक के साथ कॉफी डेट पर गई 3 बिल्लियां, क्यूट Viral Video देख आप भी मुस्कुराने पर हो जाएंगे मजबूर

क्यूट वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हुए खुश

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है ‘अगर आप एक बार में 15 बार पुश अप कर सकते हैं तो वजन बढ़ाना बेहतर है। 3 साल भी वह करीब 18 किलो और मैं 60 साल का हो जाऊंगा और लक्ष्य है कि मैं उस बार भी 15 पुश अप कर सकूं।’ लोगों को दादाजी की पीठ पर पोती के साथ पेशाब करते हुए वीडियो देखने पर मजा आ गया है और इस वीडियो को 29 हजार से भी ज्यादा बार देखा गया है। अब इस ट्विटर के बायो में देखा जाए तो उन्होंने खुद को एंटरप्रेन्योर, हेल्थ कोच, वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर भी बताया है। साथी वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

Also Read: Bigg Boss 16 के घर से एविक्ट हुआ यह स्ट्रांग कंटेस्टेंट, बिग बॉस से पंगा लेना पड़ा भारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.