Home Viral खबर Viral Video: ‘पापा की परी’ के साथ गुस्साए सांड ने की ऐसी...

Viral Video: ‘पापा की परी’ के साथ गुस्साए सांड ने की ऐसी हरकत, जिसे देख लोग लेने लगे मजे

0

Viral Video: सोशल मीडिया पर जानवरों के ऐसे वीडियोस देखे जाते हैं जिन पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। सोशल मीडिया पर कुत्ता, बिल्ली, बंदर के साथ-साथ गाय-भैंसों की भी वीडियोज देखे जाते हैं। इसी बीच एक सांड का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वे एक ऐसी हरकत कर देता है जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पाते। वही वीडियो देखकर कुछ लोगों ने गंदे कमेंट भी किए हैं। 

लड़की के ऊपर चढ गया सांड

अब इस वायरल वीडियो की बात करें तो ‘चैलेंज राजू’ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर सांड का वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘सांड भी क्या-क्या कर देते हैं।’ इसके बाद बहुत सारे हंसने वाले इमोजी लगाए हुए हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सांड सड़क पर चलते हुए अचानक स्कूटी पर बैठी एक लड़की के ऊपर चढ़ जाता है। लड़की के साथ स्कूटी पर एक लड़का भी होता है। जब सांड उनके ऊपर चढ़ता है तो स्कूटी गिर जाती है और फिर सांड पीछे हट जाता है। 

Also Read: छोटे बंदर के साथ बिल्ली की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री, Viral Video को देखें आ जाएगी हंसी

जमकर कमैंट्स कर रहे सोशल मीडिया यूजर्स

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के रोंगटे खड़े हो गए हैं और उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि सांड भी लड़कियों के साथ इस तरह की हरकत कर सकता है। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘वीडियो बनाने वाले को पता था कि सांड ऐसा कुछ करेगा।’ वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा है ‘सावधान रहें, सतर्क रहें।’ बाकी अन्य यूजर्स ने इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट किए हैं।

Also Read: Union Budget 2023 में अनदेखी से निराश पंजाब के CM Mann का बड़ा बयान कहा- ‘विशेष पैकेज की मांग को ठुकराया गया’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version