- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: एयरपोर्ट पर भगवान ‘राम’ को देख पैरों में गिरी महिला, भक्ति का भावविभोर वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो जाता है। कुछ वीडियो काफी मजेदार होते हैं जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक सकते है वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिसकी हम उम्मीद भी नहीं करते हैं। एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है। दरअसल मुंबई एयरपोर्ट पर रामायण सीरियल के अभिनेता अरुण गोविल के पैरों में एक महिला गिर गयी और प्रणाम करने लगी। महिला की भक्ति देख वहां मौजूद लोग भी दंग रह गए हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

सोशल मीडिया पर चर्चा में है यह वीडियो

बीते दिन एक दिलचस्प वाकया हुआ। सीरियल रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल के सामने घुटने टेककर एक महिला ने उनके प्रति अपनी अंध भक्ति का खुलासा किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। गोविल को देखकर महिला उनके चरणों में गिर जाती है और कुछ देर बाद सिर उठाकर झुक जाती है। फिर सामने बैठकर और हाथ जोड़कर प्रार्थना करने वाली महिला फिर से उनके पैर छूने लगती है।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

रामायण के भगवान राम की छवि बरकरार

महिला के अलावा उनके पति भी एक्टर के पैर छूते नजर आ रहे हैं। अंत में, अरुण गोविल महिला को भगवा शॉल ओढ़ाते हैं और उनके साथ एक फोटो भी खिंचवाते है। इस बीच गोविल की पत्नी भी पास में खड़ी यह सब देख रही है। सोशल मीडिया पर यह पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी अरुण गोविल को देखकर लोग उन्हें पैर छूने चले आते हैं। अरुण गोविल की छवि अभी भी रामायण के भगवान राम की बनी हुई है। लोग अक्सर उन्हें राम के नाम से ही जानते हैं।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल