- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: बॉलीवुड गाने ‘नशा’ पर जमकर थिरके BTS सिंगर, अनोखा डांस देखकर लोगों ने बजाई सीटियां

Viral Video: दक्षिण कोरियाई के पॉपुलर बीटीएस सिंगर के चाहने वालों की दुनिया में कमी नहीं हैं। पूरी दुनिया में लोग उनके गाने को सुनकर झूम उठते हैं और उनके डांस का खूब आनंद उठाते है। भारत में बीटीएस सिंगर की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। अक्सर भारत में बीटीसी सिंगर के वीडियो वायरल होते रहते है, लेकिन वीडियो के बैकग्राउंड में हिंदी गाने सुनने को मिलते है। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उनका गजब का डांस देखने को मिल रहा हैं।

हिंदी गाने पर बीटीएस सिंगर ने किया जबरदस्त डांस

बता दें कि एक वीडियो बीटीएस सिंगर का  इंस्टाग्राम पेज @qualiteaposts पर पोस्ट हुआ है, जिसमें दिख रहा है है कि बीटीएस बैंड हिंदी गाने ‘नशा’ पर डांस कर रहे है। सभी सिंगर इस गाने के हर लफ्ज़ पर जबरदस्त डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये एक एडिटिंग वीडियो है और इस वीडियो में हिंदी गाने को एडिट किया गया है, लेकिन वीडियो देखकर बिलकुल विश्वास नहीं हो रहा है कि वीडियो से छेड़छाड़ किया गया हो।  

देखें यहां वीडियो

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि चार दिन पहले इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। अभी तक वीडियो पर 1 लाख 56 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं कई यूजर्स वीडियो के कमेंट सेक्शन में लगातार कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, “यह इतना अच्छा क्यों फिट बैठता है” नहीं है, बीटीएस के साथ छोड़ दिया गया है क्योंकि वे सचमुच हर हिंदी गाने में फिट होते हैं” दूसरे यूजर ने लिखा, “कभी नहीं रुकता.. यह कोरिया सब कुछ फिट बैठता है वस्तुत कोई भी गीत”, तीसरे यूजर ने लिखा, “वे सचमुच हर धड़कन से मेल खाते हैं” चौथे यूजर ने लिखा, “यह ऐसा गाना नहीं है जो पूरी तरह से मेल खाता हो, यह आपका कौशल है जो बॉलीवुड के हर गाने को बीटीएस डांस प्रैक्टिस से मैच करना संभव बनाता है”।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल