HomeViral खबरViral Video: पारदर्शी कांच के दरवाजे से धोखा खाई लड़की, हुई हादसे...

Viral Video: पारदर्शी कांच के दरवाजे से धोखा खाई लड़की, हुई हादसे का शिकार

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो तेजी से वायरल है जिसमें एक लड़की दौड़ती हुई पार्लर की भीतर जाने की कोशिश करती है लेकिन तभी उसके साथ ऐसा हादसा हो जाता है कि जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। इंस्टाग्राम पर हैरान करने वाले इस वीडियो को वायरलहोग नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसे देखने के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की तेजी से दौड़ते हुए पार्लर के पास आती है और पार्लर के भीतर जाने की कोशिश करती है। तभी वह पार्लर में लगे शीशे के दरवाजे से टकरा जाती हैं। शीशे की पारदर्शी दरवाजे को देखकर लड़की धोखा खा जाती है और उसे लगता है कि वह कुछ भी नहीं है। इस तरह वह शीशे की तरह से टकराती है और उसको चोट लग जाती है। दरवाजा पार्लर में भीतर की तरफ गिर कर चकनाचूर हो जाता है यह घटना वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है।

कभी-कभी छोटी लापरवाही भी बड़ा नुकसान कर देती है। इस तरह लड़की का जल्दबाजी में आना उसकी लापरवाही थी। लड़की तेजी से दौड़ती हुई शीशे के दरवाजे से टकरा जाती है। लड़की को चोट लगने के बाद वह अपना मुंह और सिर पकड़ लेती है। इस वीडियो को शेयर करके कैप्शन में लिखा गया है- जब गिलास थोड़ा बहुत साफ हो जाता है….

Also Read : AR Rahman की बेटी ने रचाई शादी, बेटी को दुल्हन बनते देख पिता हुए बेहद खुश

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- अरे नहीं, मुझे इसके बारे में बहुत दुख हैं, वह लड़की शायद दर्द में है। सब कुछ साफ करने की जरूरत है। नुकसान का भुगतान करें और यह पता लगाए कि उस रात सैलून को कैसे बंद किया जाए। वही दूसरे यूजर ने लिखा है कि यहां कुछ सही नहीं हैं ‌ क्या वह उस व्यक्ति से दूर भाग रही थी? क्योंकि जब वह वापस भाग गई तो वे उसे धक्का दे रहे है। और कितनी आसानी से यह कांच का दरवाजा भी गिर गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -