Viral Video: ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ गाते हुए गाय को परेशान कर रहा था लड़का, ऐसा सबक मिला कि दिन में दिख गए तारे

Last updated:

Viral Video: यह सच है कि बिना वजह किसी को परेशान नहीं करना चाहिए क्योंकि बार-बार परेशान होने पर कई बार सामने वाला इस पर पलटवार भी करता है। वहीं यह पलटवार कभी-कभी कुछ इस हद तक खतरनाक होता है जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। कुछ ऐसा ही देखने को मिला वायरल हो रहे एक वीडियो में। गायों का एक झुंड और दो लड़कों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आम लोगों के लिए सबक है। तो आइये जानते हैं क्या खास है इस वायरल वीडियो में।

ये दोस्ती हम नहीं… पर रील्स बना रहे थे ये शरारती लड़के

आज के समय में सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग अजीबोगरीब हरकतें करते हैं। कुछ का यह सपना आसानी से पूरा हो जाता है तो कई लोगों को इसके लिए काफी कुछ सहना पड़ता है और कभी-कभी उनके जान पर भी आ जाती है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़के साथ में ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ गाते हुए मस्त अंदाज में चल रहे हैं। वहां गौशाले में गायों का एक झुंड बैठी हुई है।

ये भी पढ़ें: Viral Video: कुत्ते और छोटे बच्चे को इस तरह खेलते हुए देख यूजर्स की छूटी हंसी, वीडियो हुआ वायरल

गाय ने मारी लात दूर गिरा लड़का

शरारती लड़के गाय को अपनी हरकतों से परेशान करने लगते हैं। इस बीच जब एक लड़का एक गाय के पास पहुंचता है और उसे छेड़ने लगता है तो गाय भी उस पर हमला कर देती है। गाय ने जिस तरह से लड़के को लात मारी उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि व्यक्ति को कितनी खतरनाक चोट लगी होगी।

ये भी पढ़ें: BSNL New Recharge Plan 2022: BSNL ने तोड़ी अन्य कंपनियों की कमर! 97 रुपये में 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, जानें डीटेल्स

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगाईं लताड़
इस वीडियो को ट्विटर पर Alphatoonist नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे अब तक 32 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “ऐसा करने वालों के साथ ऐसा ही होना चाहिए।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “इसे कहते हैं जो जैसा करता है वैसा ही मिलता है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अगली बार जरूर किसी को चिढ़ाने से पहले सौ बार सोचें।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.