HomeViral खबरवायरल वीडियो: देखते ही देखते उड़ता हुआ प्लेन घरों पर जा गिरा,...

वायरल वीडियो: देखते ही देखते उड़ता हुआ प्लेन घरों पर जा गिरा, जानिए कहां हुआ ये हादसा

यूएस(US) में प्लेन हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक छोटा विमान एकदम से घरों पर जा गिरा। बताया जा रहा है कि शायद पायलट ने विमान से अपना नियंत्रण खो दिया था। हादसे वाली जगह रिहायशी इलाका है जहां बहुत लोग रहते हैं।

US Plane Crash San Diego: अमेरिका के कैलिफोर्निया(California) में एक विमान रिहायशी इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान दुर्घटनाग्रस्त (Plane Crash) होकर मकानों पर जा गिरा। हादसे में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हुए हैं। यह एक छोटा विमान था जो कि दो इंजन वाला था। हवा में उड़ते हुए एकदम से इसमें खराबी आई और यह रिहायशी इलाके में जा गिरा। गिरते ही तेज धमाके के साथ उसमें भीषण आग लग गई। विमान देखते ही देखते आग के गोले में तब्दील हो गया। कई घर इस आग की चपेट में आ गए थे। 

पायलट समेत दो लोगों की मौत
इस हादसे में पायलट समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि 3-4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। बताया गया है कि यह हादसा एक स्कूल के पास हुआ है जो में है। इस बाबत अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि इस छोटे विमान की चपेट में एक मकान आ गया। उसके बाद यह एक ट्रक से टकराया। जिससे विमान और मकान दोनों आग की चपेट में आ गए। विमान हादसे में करीब दस घरों को नुकसान पहुंचा है।

भयानक दृश्य

रेस्क्यू टीम द्वारा कई लोगों को घरों से निकालते हुए देखा गया। कई वाहनों को भी नुकसान हुआ है। एक शख्स ने बताया कि यह बहुत ही क्रूर दृश्य था। सुलगते मकानों को देखना भयानक अनुभव था।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img