- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: इस शख्स ने डांसिंग मूव्स से वायरल हुई पाकिस्तानी लड़की को किया पीछे, यूजर्स बोलो- ‘कोई तो टक्कर का मिला’

Viral Video: कुछ दिनों पहले एक पाकिस्तानी लड़की का एक डांस वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो लता मंगेशकर के गाने ‘मेरा दिल ये पुकारे आज’ पर गजब का डांस करती दिखाई दे रही थी, ये वीडियो पाकिस्तान में ही नहीं, बल्कि हिंदुस्तान में धमाल मचा रखा था। लोग वीडियो को बार-बार देख रहे थे और शेयर भी कर रहे थे। इसी बीच पाकिस्तानी लड़की आयशा के डांस मूव्स को कॉपी करते हुए एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। ये शख्स अपने डांस मूव्स से लोगों को अट्रैक्ट कर रहा है और हु-ब-हू आयशा की कॉपी कर रहा है।

हु-ब-हू कॉपी करता नजर आया अर्सलान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो मुंबई के रहने वाले अर्सलान शेख है, जो पाकिस्तानी लड़की आयशा की तरह डांस कर रहा है और सेम कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रहा है और गजब का एक्सप्रेशन दे रहा है। साथ ही साथ अर्सलान आयशा की डांस स्टेप्स को भी फॉलो कर रहा है। वीडियो देखने पर यूजर्स को अर्सलान का डांस आयशा से काफी बेहतर लग रहा है। वहीं वीडियो में एक और शख्स नजर आ रहा है, जो कि उसके डांस का खूब मजा ले रहा है।

ये भी पढ़ें: Mughal Empire: मुस्लिम होकर भी भगवान राम का भक्त क्यों बन गया था बादशाह अकबर?

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल

इस वीडियो को खुद अर्शलान शेख ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और उन्होंने लिखा, “जब भी मैं इंस्टाग्राम स्क्रॉल फीड को रिफ्रेश करता हूं यही दिखता है  सोचा बना ही लूं”। वहीं इस वीडियो पर लगातार व्यूज बढ़ते जा रहे है। अभी तक वीडियो पर 5 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं यूजर्स को इस वीडियो जमकर कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘एक नंबर इसको कहते कोई टक्कर का मिला’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अपने वाले पाकिस्तान वालों को मस्ती मस्ती में पीछे छोड़ देते है’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘यही चाहिए था बस’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

 

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल