मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होमViral खबरViral Video: मेहमानों के सामने दूल्हे ने डांस करते हुए दुल्हन के...

Viral Video: मेहमानों के सामने दूल्हे ने डांस करते हुए दुल्हन के ब्लाउज पर छलकाया जाम, देखने वाले हुए हैरान

Date:

Related stories

Viral Video: मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर कई अजीबो-गरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी किसी अजीब स्टंट का तो कभी देवर भाभी की मस्ती का। कभी किसी जानवर का तो कभी शादी में दूल्हा दुल्हन के डांस का। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दुल्हन ने ऐसा एनर्जेटिक डांस किया जिसे देखकर पूरा इंटरनेट हिल गया।

ससुराल वालों ने रख दी ऐसी डिमांड

वैसे तो दुल्हन की विदाई के बाद ससुराल में कई तरह की रस्में निभाई जाती हैं, लेकिन वायरल हो रही इस वीडियो में सब रीति रिवाज को अलग रखते हुए ससुराल वालों ने दुल्हन से डांस की डिमांड रख दी। ससुराल वालों की यह डिमांड सुनकर पहले तो दुल्हन थोड़ा शर्माई फिर उसके बाद जो जबरदस्त डांस किया उसे देखकर सभी के होश उड़ गए।

Also Read: Viral Video: खंभे जैसे पेड़ पर दौड़ लगाती बकरी को देख लोगों की थमीं सांसे , दावा है वीडियो से नहीं हटेंगी नजरें

दूल्हे का रिएक्शन भी काफी जबरदस्त

वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि, दुल्हन ने कितना जबरदस्त डांस किया है। दुल्हन का डांस देखकर उसके ससुराल वाले भी खुश हो गए। वहीं दूल्हे का रिएक्शन भी काफी जबरदस्त था। वायरल वीडिय में दुल्हन ‘कोका कोला’ गाने पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है। इसी दौरान दूल्हा उसके मुंह में कोका कोला की बोतल लगा देता है।

सोशल मीडिया यूजर ने दिए जबरदस्त रिएक्शन

बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ranjaykumar87 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अभी तक कई हजारों लाइक्स आ चुके हैं। वहीं कई यूजर इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “टिकटॉकर से बिहा कीजिएगा तो यही सब होगा ना।” वहीं अन्य यूजर लिखते हैं कि, ‘मैंने सही समय पर मोबाइल खरीद लिया नहीं तो यह वीडियो मिस कर देता, बहुत पछताना पड़ता आज जीवन सफल हो गया।’

Also Read: Union Budget 2023 में Tax Payers को मिला बड़ा तोहफा, 7 लाख तक सालाना कमाने वालों को नहीं देना होगा टैक्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories