गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होमViral खबर'बेशर्म रंग' पर दीपिका पादुकोण को फेल करते हुए दूल्हे के दोस्तों...

‘बेशर्म रंग’ पर दीपिका पादुकोण को फेल करते हुए दूल्हे के दोस्तों ने दिया गजब का डांस परफॉर्मेंस, Viral Video देखकर हो जाएंगे मदहोश

Date:

Related stories

Viral Video: शादी सीजन की बीच सोशल मीडिया पर अनोखे वीडियोज देखे जाते हैं। सोशल मीडिया पर इस समय दूल्हा दुल्हन के डांस करते हुए और अजीबोगरीब हरकत करते हुए वीडियोस जमकर वायरल होते हैं। इसी बीच एक शादी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया है जो यूजर्स को बेहद पसंद आया है। इस वीडियो में दूल्हे की ओर से उसके दोस्तों ने डांस कर महफिल लूट ली है। आइए जानते हैं कि किस तरह से इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए हैं। 

‘बेशर्म रंग’ गाने पर दूल्हे के दोस्तों का डांस

इंस्टाग्राम पर पोस्ट वेडिंग नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है ‘कोरियोग्राफी’ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे के 10-12 दोस्त ‘पठान’ फिल्म का फेमस गाना ‘बेशर्म रंग’ पर अपना अनोखा डांस दिखाते हैं। उनकी डांस परफॉर्मेंस को देखकर वहां खड़े मौजूद लोग जमकर तालियां बजाते हैं और उनकी तारीफ करते हैं। इसी बीच उनके ऐसे डांस स्टेप्स से लगता है कि वह अपनी पूरी तैयारी के साथ आए हैं और बिल्कुल दीपिका पादुकोण की तरह ही अपना ही लाजवाब डांस दिखाया है। 

Also Read: Bride Groom Viral Video: वरमाला डालते ही मूड में आई दुल्हन, खुलेआम स्टेज पर ही लगाने लगी कमरतोड़ ठुमके

फिदा हो गए सोशल मीडिया यूजर्स

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का दिन बन गया है और वह इस पर जमकर कमेंट करते हुए नजर आए हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है ‘दीपिका की अगली सात पुश्ते शरमा गई।’ वहीं अन्य यूजर ने लिखा है ‘सब की अंदर की औरत बाहर आ गई हैं, अब देखना यह होगा कि किस की अदा कातिलाना थी।’ दूसरे व्यक्ति ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘पंजाबी फैमिली हमेशा ही धमाल मचा देत हैं।’ बता दें‌ कि, वायरल वीडियो में पंजाबी शादी का एक सीन दिखाया है, वही पगड़ी बांधते हुए लड़कों ने बिल्कुल एक्ट्रेस की तरह ही अपना कातिलाना परफॉर्मेंस दिया है।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories