Alia Bhatt की तरह चाहिए चेहरे पर निखार, जान लें सीक्रेट स्किन केयर रूटीन


आलिया भट्ट का खास स्किन केयर रूटीन

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट भी हैं, जो अपनी स्किन को खूबसूरत बनाने के लिए खास स्किन केयर रूटीन फॉलो करती हैं।

Image Courtesy - Instagram

फर्स्ट स्टेप क्लींजिंग

आलिया भट्ट सुबह उठकर सबसे पहले अपने चेहरे की डीप क्लीनिंग करना पसंद करती हैं, जिससे चेहरे पर जमी सारी गंदगी साफ हो जाती है।

Image Courtesy - Freepik

स्किन टोन करके मसाज

आलिया भट्ट अपने स्किन केयर में क्लींजिंग के बाद स्किन टोन और मसाज करना पसंद करती हैं, एक्ट्रेस बताती हैं कि इससे स्किन की मसल्स रिलैक्स होती हैं जिससे चेहरे पर दमकती निखास आती है। साथ आलिया मसल रोलर से कुछ देर मसाज भी करती हैं।

Image Courtesy - Freepik

आई क्रीम लगाती हैं आलिया भट्ट

एक्ट्रेस अपने स्किन केयर रूटीन में आंखों का भी खूब ख्याल रखती हैं, जिसके लिए वह आई क्रीम लगाती हैं, इससे आंखों की सूजन के साथ डार्क सर्कल भी खत्म होता है।

Image Courtesy - Freepik

नियासिनमाइड सीरम का करती इस्तेमाल

आलिया भट्ट को नियासिनमाइड सीरम का इस्तेमाल करना खूब पसंद है, इसमें विटामिन B3 शामिल होता है, जिससे स्किन से एक्स्ट्रा ऑयल निकलना बंद हो जाता है, और चेहरे पर चमक भी आती है।

Image Courtesy - Freepik

आंखों के नीचे कैफीन सॉल्यूशन ड्रॉप

एक्ट्रेस अपनी आंखों पर क्रीम लगाने के बाद कैफीन सॉल्यूशन ड्रॉप का भी इस्तेमाल करती हैं, इससे आंखें दिन भर डार्कसर्कल्स से दूर रहती हैं और आंखें फ्रेश भी रहती हैं।

Image Courtesy - Freepik

स्किन को करती हैं मॉइश्चराइज

आलिया भट्ट अपने स्किन केयर में अपने चेहरे को मॉइश्चराइज करना कभी नहीं भूलती हैं, इससे उनकी स्किन ड्राइनेस के साथ डार्क स्पॉट्स से भी दूर रहता है।

Image Courtesy - Freepik

संस्क्रीन

आलिया भट्ट गर्मी के मौसम में घर से बाहर जाने से पहले अपने चेहरे पर संस्क्रीन जरूर लगाती हैं, इससे उनके स्किन को धूप से प्रोटेक्शन मिलती है, और स्किन हेल्दी भी रहता है।

Image Courtesy - Freepik

पिंक बॉडीकॉन ड्रेस में अनन्य पांडे ने कोरियन स्टाइल में दिए पोज