Home देश & राज्य Road Accident in Bengal: कार की चपेट में आने से शख्स की...

Road Accident in Bengal: कार की चपेट में आने से शख्स की मौत, स्थानीय लोगों ने भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी पर लगाया ये आरोप!

0
Road Accident in Bengal
Road Accident in Bengal

Road Accident in Bengal: पश्चिम बंगाल के चांदीपुर में गुरुवार को एक सड़क हादसा हो गया है। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा पूर्वी मेदिनीपुर जिले के चांदीपुर में एक राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी की कार की चपेट में आने से शख्स की मौत हो गई। हालांकि, इस बात की पुष्टि अब तक पुलिस की ओर से नहीं की गई है।

भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ प्रदर्शन

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। मृतक की पहचान शेख इसराफिल के रूप में हुई है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि वह सड़क के किनारे खड़ा था, इसी दौरान उसे कार ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने चांदीपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया। साथ ही मार्ग को अवरुद्ध कर दिया। लोगों ने भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ जमकर विरोध-प्रदर्शन किया और कड़ी सजा की मांग की।

क्या कहना है चश्मदीद का?

चश्मदीद की मानें तो शख्स सड़क के दाईं ओर खड़ा था। इसी दौरान नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी का काफिला बाईं तरफ से आ रहा था। तभी काफिले की एक कार सड़क के दाईं ओर आई और शख्स को टक्कर मार दी। इसके बाद कार चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

मामले की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर भेजा गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू में किया। साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर तमलुक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि शेख इसराफिल एक पेट्रोल पंप के पास NH पार कर रहा था। इसी दौरान कार ने उसे टक्कर मार दी। जिसके बाद उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: YouTuber Agastya Chauhan Accident: सड़क हादसे में यूट्यूबर की दर्दनाक मौत, 300 की स्पीड में चला रहा था बाइक

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version