शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमधर्मAaj Ka Rashifal 17th September: रविवार को किन राशि के जातकों की...

Aaj Ka Rashifal 17th September: रविवार को किन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, देखें आज का राशिफल

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 17th September: आज यानी 17 सितंबर का आपका दिन कैसा रहेगा क्या कहते हैं आपके सितारे? और मेष राशि से लेकर मीन राशि का तक के लोगों का कैसा बीतेगा दिन ? आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)


पहले बात कर लेते हैं मेष राशि के जातकों की, तो मेष राशि के राशि के जातकों को आज के दिन बहुत सी चीजों में सफलता मिलेगी सकती है। साथ ही जातक का पूरा दिन बेहतर रहेगा। ऑफिस में भी जातक को अच्छी खासी प्रशंसा सुनने को मिल सकती है। बस थोड़ी सी अपनी सेहत का ध्यान रखें भाग दौड़ में आपकी सेहत खराब हो सकती है।

वृषभ राशि ( Taurus)


वृषभ राशि के जातकों का दिन काफी अच्छा रहेगा। हालांकि करियर के मामले में युवाओं को थोड़ी कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। इसके साथ ही वृषभ राशि के जातकों के वैवाहिक जीवन में खुशहाली रहेगी। पार्टनर से सपोर्ट मिलेगा।

मिथुन राशि (Gemini)


मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो मिथुन राशि के जातकों का दिन थोड़ा सावधानी भर रहेगा। नौकरी पेशे वाले लोगों को थोड़ी सावधानी बरतनी होगी, साथी अपने कार्यक्षेत्र में विरोधियों से दूर रहना होगा। आपसे कोई गलती भी हो सकती है। इसलिए हर काम सोच समझकर करें।

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों का दिन बेहद ही कमाल का रहने वाला है। आपको अपने किसी पुराने दोस्त से मिलने का मौका मिल सकता है। इसके साथ ही व्यापार करने वाले जातकों के लिए भी दिन बेहद ही बढ़िया रहेगा।

सिंह राशि (Leo)


सिंह राशि के जातक अपनी जुबान पर लगाम रखें, ज्यादा जुबान चलने से उनको भारी नुकसान हो सकता है। इसके साथ ही अपने काम पर ध्यान दें, नहीं तो भारी नुकसान और परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही शारीरिक परेशानी भी हो सकती है।

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों का दिन काफी ज्यादा खुशहाल और बिजी रहने वाला है। आज के दिन वह अपने प्रतिभा के कारण लोगों को खुश कर सकते हैं। इसके साथ ही उनके घर पर मेहमानों का आगमन भी हो सकता है। कन्या राशि के जातकों को अपने सभी कामों में कामयाबी प्राप्त होगी।

तुला राशि (Libra)


तुला राशि के जातक आज अपने काम को ढंग से करें, साथ ही किसी से भी लड़ाई ना करें। अपनी मेहनत पर विश्वास रखें। इसके साथ ही आज युवाओं के लिए काफी बड़ा दिन है। आज उन्हें अपनी नौकरी में या फिर किसी अन्य काम में सफलता जरूर मिलेगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio)


वृश्चिक राशि के जातकों का दिन ठीक-ठाक रहेगा, उन्हें अपने कार्य क्षेत्र में थोड़ी बहुत सफलता मिल सकती है। लेकिन बच्चों की तरफ से उन्हें पूरा सपोर्ट मिलेगा, साथ ही पार्टनर के साथ भी उनका दिन काफी अच्छा बीतेगा।


धनु राशि (Sagittarius)


धनु राशि के जातक अपना ध्यान रखें उन्हें किसी बड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। जोकि उनके लिए काफी ज्यादा कष्टदायी हो सकता है। ऐसे में किसी भी तरह की यात्रा न करें, और कोई भी निर्णय लेने से पहले किसी अन्य व्यक्ति की राय जरुर ले लें।

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। युवा जातकों की बात करें तो वे अपने सकारात्मक व्यवहार से सभी का दिल जीतेंगे, साथ ही आज का ज्यादातर समय उनका अपने परिवार के साथ निकलेगा।


कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों की बात करें तो लंबे समय से चल रही परेशानियां अब खत्म होने लगेगी आज के दिन उन्हें अपने सहकर्मियों से मदद मिल सकती है। इसके साथ ही लंबे समय से रुके हुए काम भी आज बन सकते हैं।

मीन राशि (Pisces)


मीन राशि के जातकों की बात करें तो आज उन्हें भारी नुकसान हो सकता है। इसीलिए किसी की चापलूस की बातों में न आएं और अपना निर्णय सोच समझकर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories