सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 19h September : मंगलवार का दिन किन राशियों के...

Aaj Ka Rashifal 19h September : मंगलवार का दिन किन राशियों के लिए रहेगा मंगलमय और किन जातकों के लिए रहेगा भारी, जानें आज का राशिफल

Date:

Related stories

मेष राशि (Aries)


मेष राशि के जातकों को आज पूरे दिन पॉजिटिव तरीके से ही रहना है। पुराने गिले शिकवे अपने दोस्तों से या परिवार वालों से मिटाने हैं, साथ ही आपका रुका हुआ पैसा भी आज आपके पास आ सकता है। तनाव भी आपका पहले से कम होगा।


वृषभ राशि (Taurus)


वृषभ राशि के जातक हो सके तो आज लोगों से थोड़ा दूरी बनाकर रखें। अपने कार्य क्षमता पर विश्वास रखें, किसी की गलत सलाह से परेशान ना हो और ना ही किसी की गलत सलाह मानें। आज का दिन आपका थोड़ा मुसीबत भरा रह सकता है।

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि वालों का समय काफी ठीक होने वाला है। आज आपकी व्यवसायिक गतिविधियों में सुधार होगा। अस्त व्यस्त चल रही सारी चीजों में सुधार होगा, साथ ही लंबे समय से कर रहे प्रयास में भी सफलता प्राप्त होगी।

कर्क राशि (Cancer)


कर्क राशि के जातकों का दिन आज दान करते हुए निकलेगा। आज आप किसी भले व्यक्ति की मदद कर सकते हैं, साथ ही आपको फोन के माध्यम से आज कोई खुशखबरी जरुर मिलेगी।

सिंह राशि (Leo)


सिंह राशि के जातक दूसरों के मामलों में भूलकर भी आज तकलंदाजी ना करें इससे परहेज रखें बच्चों के साथ समय जरूर बताएं जल्दी बाजी और लापरवाही की वजह से अपने कामों में गड़बड़ ना होने दे धैर्य बनाकर रखें।

कन्या राशि (Virgo)


कन्या राशि के जातकों के दिन काफी ज्यादा खराब चल रहे हैं। आज का दिन भी हमेशा की तरह परेशानियों से भरा रहेगा। लेकिन आपको धन लाभ हो सकता है। आपको अपने कारोबार या फिर नौकरी में तरक्की मिल सकती है।


तुला राशि (Libra)


तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी भारी हो सकता है जल्दी बाजी और लापरवाही में लिए गए फैसले आज आपको भारी नुकसान पहुंचा सकते हैं हो सके तो आज किसी भी तरह का निर्णय न लें।

वृश्चिक राशि (Scorpio)


वृश्चिक राशि के जातकों का दिन आज विवाद भर रह सकता है। लेकिन आज आपके कार्य क्षेत्र में सफलता जरूर मिल सकती है। इसके साथ ही कामकाजी महिलाओं को प्रोफेशनल काम के बीच तालमेल रखने में कुछ दिक्कतें तो जरूर आएंगी, लेकिन वह अपना काम अच्छी तरह से कर पाएंगी।

धनु राशि ( Sagittarius)


धनु राशि के जातकों का दिन आज काफी व्यस्त रहने वाला है। आपके बिगड़े काम बनने वाले हैं, साथ ही छात्रों के लिए भी आज का दिन बहुत ही शुभ है।

मकर राशि ( Capricorn)


मकर राशि के जातकों के सामने आज कुछ विपरीत परिस्थितियों बन सकती हैं। लेकिन विपरीत परिस्थितियों के बनने से वह अपने उसूलों और सिद्धांतों से किसी भी तरह का समझौता न करें और अपने मनोबल को बढ़ाएं रखें।

कुंभ राशि (Aquarius)


कुंभ राशि के जातक बहुत ही सोच समझ कर अपने शब्दों का इस्तेमाल करें आपके छोटे या फिर तीखे शब्दों घर में तनाव की स्थिति पैदा कर सकती हैं। घर में शांति का माहौल बनाएं रखने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मीन राशि (Pisces)


मीन राशि वालों का दिन भी आज सुख और समृद्धि बढ़ाने वाला रहेगा। आज आपके उपर भावनात्मक दबाव बन सकता है। लेकिन आपको उसके बहकावे में नहीं आना है। सभी फैसले सोच समझ कर लेने हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories