सोमवार, मई 20, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 22 October: धनु राशि से लेकर मीन राशि तक...

Aaj Ka Rashifal 22 October: धनु राशि से लेकर मीन राशि तक के जातकों पर बरसेगी माता रानी की कृपा, जानें आज का पूरा राशिफल

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 22 October: हमारे वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है। ग्रह नक्षत्र की चाल के अनुसार ही आकंलन किया जाता है, तो चलिए जानते हैं आज का पूरा राशिफल

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातक आज अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं। इसके साथ ही आज आपको किसी भी तरह का तनाव नहीं रहेगा। कार्य क्षेत्र में भी आज आपको सफलता मिलेगी।

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों की कार्य क्षेत्र में अनुकूल स्थिति रहेगी। मित्रों का आपको सहयोग मिल सकता है। जिसकी वजह से आपका मन शांत रहेगा। कार्य क्षेत्र की स्थिति में भी सुधार होगा। भाई-बहन के रिश्तों में भी तालमेल अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि ( Gemini)

मिथुन राशि के जातक आज अपने स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें। आज आपको शुभ समाचार भी मिल सकते हैं। लेकिन आज आपका मन अशांत रहेगा। इसके साथ ही आज आपके कारोबार में सुधार होगा।

कर्क राशि ( Cancer)

कर्क राशि के जातकों का आज ज्यादा खर्च हो सकता है।इसके साथ ही आज आपके आत्मविश्वास में कमी रहेगी। क्रोध और आवेश से आज आपको बचना चाहिए। आज आप अपने किसी पुराने मित्र से भी मिल सकते हैं।

सिंह राशि ( Leo)

सिंह राशि के जातकों को लाख कोशिश करने के बाद भी धन लाभ नहीं होगा। आज भी सिंह राशि के जातकों को अपने कार्य में हानि होगी।

कन्या राशि ( Virgo)

कन्या राशि के जातकों के आज बिगड़े काम बनेंगे। आज आपका लंबे समय से रुका हुआ धन भी आपको मिल सकता है। उसके साथ ही आपके परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा।

तुला राशि ( Libra)

तुला राशि के जातकों का आज मन प्रसन्न रहेगा। इसके साथ ही आज इस राशि के जातकों का आत्मविश्वास भी बढ़ेगा। जीवन में भी शांति रहेगी। लेकिन संतान के स्वास्थ्य के लिए आज आपको चिंता हो सकती है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकुशल रहेगा। लेकिन आज आपको किसी पर भी आंख बंद कर कर भरोसा नहीं करना है। आज आपका सबसे करीबी ही आपको धोखा दे सकता है।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि जातक क्रोध से बचें। आज आपको अपने व्यापार में सफलता मिलेगी। इसके साथ नोकरीपेशा लोगों को भी उनके कार्य में सफलता मिलेगी। आज आपके ऊपर माता रानी की कृपा रहेगी।

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों का आज दिन बेहतर बीतेगा। इसके साथ ही उनके कारोबार में भी सुधार रहेगा। लेकिन कुछ कठिनाइयों का आज वह सामना कर सकते हैं। ऐसे में आज अष्टमी के दिन माता रानी की पूजा करके ही घर से बाहर निकलें।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का आज दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। आज आपकी वाणी के प्रभाव से आपके कार्य में वृद्धि होगी। उसके साथ ही आज आपकी विदेश यात्रा के लिए भी योजना बन सकती है।

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शुभ रहने वाला है आज अष्टमी के दिन माता रानी की आप पर कृपा रहेगी नौकरी में आपको तरक्की के नए अवसर मिल सकते हैं इसके साथ ही आपकी आय में वृद्धि होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories