गुरूवार, मई 9, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope 09 March 2023: आज इन जातकों को करियर में मिलेगी सफलता,...

Horoscope 09 March 2023: आज इन जातकों को करियर में मिलेगी सफलता, बस करें ये काम

Date:

Related stories

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज के दिन जीवन में बिजनेस को लेकर कई बदलाव आ सकते हैं। करियर में सफलता मिलेगी। पीले रंग का वस्त्र धारण करें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। आज के दिन किसी भी बच्चे को न सताएं। आज के दिन धैर्य और संयम से काम करने की जरूरत है। आज गुरुवार के दिन भगवान विष्णु की कृपा बरसने वाली है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन आनंदमय रहेगा। पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिल सकता है। आज धैर्य और संयम से काम लें और परीक्षा की तैयारी करें। आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन ऑफिस में व्यस्त रहेगा। आज के दिन कई सारी परेशानियों से परेशान हो सकते हैं। आज सेहत का ध्यान रखें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहेगा। जीवनसाथी की तबियत खराब हो सकती है। इसलिए धैर्य से सारी चीजों का सामना करें। माता पिता के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक का दिन काफी बेहतर रहेगा। इन जातकों की किस्मत चमकने वाली है। आज के दिन मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। करियर में बदलाव आएगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को आज के दिन सतर्क रहने की जरूरत है। वाणी पर संयम रखें। वरना कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। सेहत में सुधार होगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को उनके मेहनत का फल मिलेगा। आज के दिन जीवनसाथी का भरपूर साथ रहेगा। परिवार में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु की पूजा अर्चना करें।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के जीवन में बदलाव आएगा। आज के दिन कई चुनौतियों का सामना भी करना पड़ सकता है। मगर धैर्य से काम करने की जरूरत है। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर ही घर से बाहर जाएं।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को धैर्य और संयम रखने की जरूरत है। जीवन में परेशानियों का आगमन हो सकता है। जीवन में कई सारी चुनौतियां भी आ सकती है। आज के दिन पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन बेहतर रहने वाला है। आज के दिन जितने भी जातक नौकरी कर रहे हैं उन्हें सफलता मिलेगी। आज के दिन दोस्तों के साथ घूमने का मौका मिलेगा। अनावश्यक खर्च का संयोग बन रहा है इसलिए सावधान रहें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन उत्तम रहेगा। आज किसी मांगलिक कार्य में शामिल होने की संभावना है। धैर्य और संयम से काम लें। विद्यार्थियों के जीवन में बड़ा बदलाव आने वाला है। गुरुवार के दिन जातकों की किस्मत चमकने वाली है।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories