मंगलवार, मई 21, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope 23 August: मेष राशि वालों पर टूट सकता है दुखों का...

Horoscope 23 August: मेष राशि वालों पर टूट सकता है दुखों का पहाड़, जानें कैसा रहेगा आपका बुधवार का दिन

Date:

Related stories

Punjab News: मिशन 13-0 की ओर बढ़ रहा AAP का काफिला, CM Mann की रैलियों में भी उमड़ा जनसैलाब; देखें वीडियो

Punjab News: लोक सभा चुनाव 2024 में 7वें चरण के मतदान के दौरान 1 जून को पंजाब के सभी 13 लोक सभा सीटों पर भी वोटिंग होगी। इसको लेकर पंजाब की वर्तमान सत्तारुढ़ दल आम आदमी पार्टी (AAP) पूरी तैयारी में है।

Horoscope 23 August: दैनिक राशिफल के अनुसार 23 अगस्त 2023 बुधवार का दिन सभी राशि के जातकों के लिए खास हो सकता है। आइए जानते हैं कि आपका राशिफल कैसा रहेगा।

मेष राशि

मेष राशि वालों की बात करें तो आपका दिन ऊर्जावान बना रहेगा। यदि आप कोई नया कार्य शुरू करने के बारे में सोच विचार कर रहे हैं तो इसमें आपको घाटा उठाना पड़ सकता है। व्यापार करने वाले लोगों को थोड़ी सावधानी बरतनी होगी। अपने पार्टनर पर ज्यादा विश्वास ना करें। परिवार का सहयोग मिलेगा। अगर परिवार की ओर से कोई झगड़ा हो रहा है तो अपनी वाणी पर संयम रखें। बुजुर्गों के आशीर्वाद से अपने सारे काम करें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आपका दिन कुछ खराब हो सकता है। यदि आप किसी नए कार्य की शुरुआत करना चाहते हैं तो इसमें सावधानी बरतें। शारीरिक चोट का भी सामना करना पड़ सकता है। यदि परिवार में माहौल अच्छा नहीं है तो धार्मिक कार्यों की तरफ मन लगाएं। संतान की ओर से मन काफी परेशान रहेगा। इसके अलावा संतान की ओर से आपको से बदतमीजी भी की जा सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो आपका दिन काफी सही होने वाला है। आप अपने विरोधियों का डटकर सामना करेंगे। यदि आपको कोई चोट बढ़ाने की कोशिश करता है तो उसको भी आप जवाब दें। यदि आपका कोई काम अधूरा रह गया है तो वह भी पूरा हो सकता है। व्यापार करने वाले लोगों के लिए समय काफी अनुकूल बना हुआ है। नई योजनाएं भी लागू कर सकते हैं। संतान की ओर से आपको संतुष्टि प्राप्त होगी और जीवनसाथी का भी भरपूर सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों की बात की जाए तो आपका दिन काफी मिला-जुला रह सकता है। परिवार के साथ संभाल कर ही रहे। सदस्यों से कोई वाद विवाद भी हो सकता है, इसलिए अपनी वाणी पर संयम रखें। व्यापार करने के लिए आप नए प्रकार से काम शुरू कर सकते हैं जिससे आपको लाभ प्राप्त हो सकता है। यदि आप किसी परेशानी में है तो परिचित से सहायता मिल सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों का दिन अच्छा रहेगा। आप अपने परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जा सकते हैं, जहां आपका मन भी खुश हो जाएगा। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी और सहयोगियों से भी सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार में हानि उठानी पड़ सकती है मानसिक तनाव का भी शिकार हो सकते हैं। परिवार में अगर कोई वाद विवाद है तो अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। क्योंकि छोटा सा वाद-विवाद बड़े झगड़े का रूप ले सकता है।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए काफी बढ़िया होने वाला है। यदि आप व्यापार में नए तरीके से कार्य शुरू करना चाहते हैं तो इसे लाभ को लाभ प्राप्त हो सकता है। आपके पार्टनर का भी पूरा सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ किसी नई जगह घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं। मांगलिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जा सकता है ,जिससे आपके मन को शांति मिलेगी। संतान की ओर से संतुष्टि प्राप्त होगी। लेकिन आपका मन थोड़ा उदास हो सकता है।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों का दिन खुशनुमा होने वाला है। आपका मन किसी बात को लेकर खुश होगा। किसी अनहोनी को लेकर भी आप थोड़े सतर्क हो सकते हैं। यदि आप कोई नया मकान या वाहन खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो इससे आपको लाभ प्राप्त हो सकता है। यदि आपका कोई कार्य रुका हुआ है तो वह भी पूरा हो सकता है जिससे आपको आर्थिक लाभ मिलेगा। संतान की ओर से भी आपका मन संतुष्ट रहेगा और भविष्य को लेकर भी आप नई नई योजनाएं बना सकते हैं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों की बात करें तो आपका दिन काफी व्यस्त रहने वाला है। अपने आप को किसी भी वाद विवाद से दूर रखें। यदि आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं तो इसमें आपको हानि उठानी पड़ सकती है। कल आपका मन बिना किसी बात की ही परेशान रहेगा। आपका स्वास्थ्य भी बिगाड़ सकता है और आप मानसिक तनाव का भी शिकार हो सकते हैं। जीवनसाथी की ओर से भी आपका मन विचलित हो सकता है स्वास्थ्य का भरपूर ध्यान रखें।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो आपका दिन मौज मस्ती में बीतेगा। यदि आप किसी बात पर बाद में पड़ते हैं तो अपनी वाणी पर संयम रखें। किसी संबंधी के स्वास्थ्य बिगड़ने से आप काफी चिंतित महसूस करेंगे। आपका बहुत पुराना विशेष कार्यक्रम पूरा हो सकता है। व्यापार करने वाले लोग नए तरीके से व्यापार शुरू कर सकते हैं, जिसमें उन्हें जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। संतान के करियर को लेकर भी आप खुश रहेंगे। घर से नकारात्मक ऊर्जा को बाहर निकालने के लिए हवन का आयोजन करें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों की बात करें तो आपका दिन सही हो सकता है। आपका कोई विशेष कार्य बिगड़ने से आपका मन काफी अशांत रहेगा। तनाव का भी शिकार हो सकते हैं। आपकी पत्नी से मतभेद भी हो सकता है, इसलिए अपने सारे गिले-शिकवे दूर करें। व्यापार करने वाले लोगों के लिए समय अनुकूल बना हुआ है और कोई बड़ा ऑफर भी मिल सकता है। जिससे आपको अच्छा खासा लाभ होगा। संतान के भविष्य को लेकर भी आप थोड़ी चिंतित भी बने रहेंगे।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आपका दिन काफी चिंताजनक हो सकता है। बिना किसी बात के आपका मन अशांत हो सकता है। इसलिए किसी खास से बिल्कुल भी बहस ना करें। शारीरिक समस्या का भी सामना करना पड़ सकता है। जिसकी वजह से आपके व्यवहार में भी बदलाव आ सकता है। व्यापार में यदि कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो अपना फैसला बदल ले और थोड़े समय बाद अपने फैसले पर फिर से कार्य शुरू करें। परिवार में किसी सदस्य के खोने से आपका मन काफी दुखी रहेगा। परिवार और संतान के भविष्य को लेकर भी आप चिंतित महसूस करेंगे।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन थोड़ा परेशान कर सकता है। आप किसी बात को लेकर व्यक्ति से वाद-विवाद में पड़ सकते हैं, इसलिए अपनी वाणी पर संयम रखें। भविष्य के लिए योजना बनाकर रखें। परिवार के किसी सदस्य के खोने के कारण आप काफी अशांत महसूस करेंगे। व्यापार में कोई बड़ा लेनदेन भी हो सकता है। किसी व्यक्ति को पैसे उधार ना दें। संतान की ओर से भी आप काफी चिंतित होंगे। जीवन साथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। विशेष कार्य के पूरे होने से आपकी खुशी बढ़ जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।


Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories