मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope 25 August: तुला राशि वालों व्यपार में मिल सकता है धोका,...

Horoscope 25 August: तुला राशि वालों व्यपार में मिल सकता है धोका, जानें मेष से मीन राशि तक का राशिफल

Date:

Related stories

Horoscope 25 August: दैनिक राशिफल के अनुसार 24 अगस्त 2023 शुक्रवार का दिन सभी राशि के जातकों के लिए खास हो सकता है। आइए जानते हैं कि आपका राशिफल कैसा रहेगा।

मेष राशि

मेष राशि वालों की बात करें तो आपका दिन ऊर्जावान बना रहेगा। नौकरी करने वाले लोगों के लिए सुबह के समय कार्य का बहुत ज्यादा हो सकता है, इस वजह से आप तनाव भी महसूस करेंगे। दोपहर के समय आपका दिन शांति के साथ व्यतीत होगा। अचानक से किसी यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है। आपने बहुत पहले से कुछ योजनाएं बनाई हुई है जो अब पूरी हो सकती हैं। प्रेम प्रसंग में पड़े हुए लोगों की बात करें तो आप अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने की भी योजना बना सकते हैं।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आपका दिन कुछ खराब हो सकता है। आप जिस कार्य क्षेत्र में भी जाएंगे अपने काम पूरे करेंगे। परिवार के साथ कोई धार्मिक कार्यक्रम का भी आयोजन कर सकते हैं। जिसके लिए आप अतिथियों को भी आमंत्रित कर सकते हैं। परिवार का माहौल खुशनुमा हो जाएगा यदि आप शेयर मार्केट या सट्टा बाजार में निवेश करना चाहते हैं तो इसमें आपको हानि उठानी पड़ सकती है। जीवनसाथी का भरपूर में सहयोग मिलेगा। पेट संबंधी परेशानी हो सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो आपका दिन काफी सही होने वाला है। आप अपने मन में किसी बात को लेकर तनाव महसूस कर सकते हैं। जिसकी वजह से आपको क्रोध भी आ सकता है। सेहत के लिहाज से आपका स्वास्थ्य भी थोड़ा खराब रहेगा। इसलिए डॉक्टर से जरूर परामर्श करें। संतान की भविष्य को लेकर भी आप चिंतित बने रहेंगे। अनावश्यक खर्च बढ़ सकते हैं। ज्यादा काम करने के कारण आपको थकान भी बनी होगी।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों की बात की जाए तो आपका दिन काफी मिला-जुला रह सकता है। आपका दिन आपके लिए आर्थिक रूप से काफी लाभदायक होने वाला है। व्यापार करने ही लोगों को नए सौदे प्राप्त हो सकते हैं। जिससे आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर जाएगी। शेयर मार्केट में इन्वेस्ट कर रहे लोगों को अच्छा खासा लाभ प्राप्त हो सकता है। शरीर में आलस बना रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद बना रहेगा। संतान की ओर से भी आपका मन खुश होगा।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों का दिन अच्छा रहेगा। आपका मन सकारात्मक पूजा से बना रहेगा। आपके अच्छे व्यवहार से सभी प्रसन्न रहेंगे। व्यापार कर रहे लोगों को नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं, जिससे आपको लाभ प्राप्त होगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। नई योजनाओं पर भी कार्य किया जा सकता है। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। लेकिन आप ज्यादा काम की वजह से थोड़ी थकावट महसूस कर सकते हैं। अपने खाने पीने का भी पूरा ध्यान रखें।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए काफी बढ़िया होने वाला है। बढ़ते काम की वजह से आप मानसिक तनाव का सामना कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ छोटी-मोटी बातों पर विवाद हो सकता है, इसलिए अपनी वाणी पर संयम रखें। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी, लेकिन अनावश्यक खर्च भी बढ़ सकते हैं। इसलिए अपने खर्चों पर रोक लगाएं। सेहत को लेकर कोई भी लापरवाही ना करें। जीवनसाथी के साथ बैठकर बातें करें।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों का दिन खुशनुमा होने वाला है। व्यापार करने वालों की सभी स्थिति प्रतिकूल रहेगी। नौकरी करने वाले लोगों को कार्यस्थल पर वाद विवाद का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए अपनी वाणी पर संयम रखें। दोपहर के समय आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है, जिससे आपकी खुशी दोगुनी हो जाएगी। यदि आप शेयर मार्केट में पैसा लगाते हैं तो सोच समझकर ही पैसा लगाएं। अपने प्रेमी से किसी भी प्रकार की कड़वी बातें ना करें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों की बात करें तो आपका दिन काफी व्यस्त रहने वाला है। आपकी सेहत सामान्य बनी रहेगी। व्यापार में अगर आपकी किस्मत आजमाना चाहते हैं तो अनुमति व्यक्ति से जरूर सलाह मशवरा करें यदि आपका जमीन से जुड़ा कोई केस चल रहा है तो फैसला आपके पक्ष में आ सकता है। नौकरी करने वाले लोगों को थोड़ी परेशानी उठानी पड़ सकती है। सेहत के लिहाज से आपको थोड़ा सतर्क रहना होगा। गले में इन्फेक्शन या खराश से संबंधित कोई परेशानी आपको हो सकती है। अपनी किसी भी छोटी बात को नजर अंदाज न करें।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो आपका दिन थोड़ा परेशान कर सकता है। व्यापार करने वाले लोगों को थोड़ा सावधानी से रहना होगा। व्यापार में हानि उठानी पड़ सकती है। पार्टनर पर नजर रखें। आप अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें शरीर में यदि कोई परेशानी है तो डॉक्टर से जरूर चेकअप कराएं। रोजगार के सिलसिले में आपको कहीं बाहर जाना भी पड़ सकता है। दांपत्य जीवन में पार्टनर के साथ किसी बात पर बहस हो सकती है इसलिए अपनी वाणी पर संयम रखें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों की बात करें तो आपका दिन सही हो सकता है। यदि आपको किसी प्रकार का शारीरिक या मानसिक तनाव है तो डॉक्टर से जरूर सलाह ले। परिवार के किसी सदस्य के साथ मतभेद हो सकता है, जिसकी वजह से आपका मन भी थोड़ा परेशान रहेगा। किसी रिश्तेदार से दुखद समाचार की प्राप्ति हो सकती है। अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित बने रहेंगे। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आपका दिन काफी चिंताजनक हो सकता है। सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य बिल्कुल अच्छा रहेगा। लेकिन अपने खान-पान का विशेष ध्यान रखें। परिवार के साथ किसी यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं। यदि आप वाहन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इसके लिए भी शुभ समय है। आपके हाथ कोई बड़ी डीपी लगा सकती है जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। माता-पिता के सहयोग से अपने सभी काम करें।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन काफी अच्छा हो सकता है आप अपना कार्य बड़ी मेहनत और लगन से करेंगे। जिसकी वजह से लोग आपकी तारीफ भी करेंगे। सेहत के लिए बिल्कुल भी लापरवाही न करें। यदि आप किसी बात को लेकर तनाव में है तो परिवार के सदस्यों से जरूर शेयर करें। संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा किसी धार्मिक यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं, जहां पर आपको मौज मस्ती करेंगे। भविष्य को लेकर भी योजना बना सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories