रविवार, मई 5, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope 9 September: तुला, मकर राशि वालों के जीवन में आ सकता...

Horoscope 9 September: तुला, मकर राशि वालों के जीवन में आ सकता है आर्थिक संकट, यहां देखें आज का राशिफल

Date:

Related stories

Byju’s: कर्मचारी अब हर हफ्ते कमा सकते हैं वेतन, जानें क्या है पात्रता

Byju's: एडटेक कंपनी बायजूस के कर्मचारियों को लेकर राहत...

Horoscope 9 September: मेष लेकर मीन राशि तक का दिन 9 सितंबर 2023 का काफी अच्छा होने वाला है। आईए जानते हैं कि आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं।

मेष राशि

मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आज के दिन आप में ऊर्जा रहेगी जिससे आप आने वाले अवसरों का लाभ उठा पाएंगे। ऐसे में अगर आप नौकरी करते हैं तो आपको नौकरी में आज कोई बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है लेकिन आप अपनी ऊर्जा से चुनौती को पूरा करेंगे। वहीं अगर व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार करने वाले जातक आज किसी बड़े लक्ष्य को पूरा करेंगे।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा चिंता भरा हो सकता है। आज के दिन आपको कोई चिंता परेशान कर सकती है जिससे आपका मूड भी खराब हो सकता है। आज आपका व्यापार जैसा चल रहा है आप उसे चलने दे। छोटी-मोटी बात पर गुस्सा ना करें। अपनी वाणी पर संयम रखें। ‌साथ ही आप आज अपने परिवार के साथ किसी जगह पर घूमने का प्लान बना सकते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। आर्थिक रूप से अगर आज के दिन की बात की जाए तो, व्यापार करने वाले जातकों के लिए आज के दिन व्यापार में नई उन्नति मिल सकती है। साथ ही आप अपनी वाणी पर संयम रखें कुछ गलत शब्दों का इस्तेमाल न करें और अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। आज के दिन आपको समाज में सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। जिससे आपका मन काफी अच्छा रहेगा। वहीं अगर सेहत के बारे में बात की जाए तो आज के दिन आपका स्वास्थ्य ठीक-ठाक रहेगा अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें और नकारात्मक ऊर्जा से दूर रहे। किसी भी प्रकार के विवाद से दूरी बनाए रखें।

सिंह राशि

सिंह राशि की जातकों के लिए आज का दिन बेहद सुखद रहेगा। आज के दिन आपको किसी कार्य की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। वही आपके परिवार का साथ भी मिलेगा। व्यापार की बात की जाए तो व्यापार में आप अपने रास्ते से ना भटके नहीं तो आपको आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है ऐसे में आप सूझबूझ और समझदारी से काम करें।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों के लिए शनिवार का दिन ठीक-ठाक रहेगा आज आप परिवार के सदस्यों के साथ बैठे। इससे आपका मन संतुष्ट रहेगा। वही नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज के दिन थोड़ी परेशानी हो सकती है। आज के दिन आपको सावधान रहना पड़ेगा। इसी के साथ आज के दिन आपके बड़े अधिकारियों के साथ बहस भी हो सकती है जिससे आप थोड़े परेशान रह सकते हैं। ऐसे में आप बुजुर्गों की सेवा करके उनका आशीर्वाद प्राप्त करें।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों के लिए शनिवार का दिन बेहद शानदार रहने वाला है लेकिन आपको नौकरी में थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। अपने करियर के साथ अपने परिवार वालों को भी समय दें। इसी के साथ अगर व्यापार की बात की जाए तो व्यापार करने वाले जातक जिस क्षेत्र में व्यापार कर रहे हैं उसमें मेहनत करें जिससे आपको बड़ा मुनाफा होगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए शनिवार का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। आज के दिन आप काफी खुश रहने वाले हैं। अगर आप विद्यार्थी है तो आप अपने वर्ग में पढ़ाई करके अच्छे अंक प्राप्त करेंगे। इसी के साथ अगर व्यापार करते हैं तो व्यापार में आपको आज के दिन सफलता मिलेगी नौकरी करने वाले जातकों के लिए भी आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। अपनी वाणी पर संयम रखें और सोच समझ कर बोले।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप अपने करियर में आगे बढ़कर सफलता प्राप्त करेंगे जिससे आपके घर में आर्थिक तंगी भी दूर होगी। साथी व्यापार करने वाले जातकों के लिए भी आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए बहुत अधिक मेहनत करेंगे जिसमें आप सफल भी हो जाएंगे। वहीं बुजुर्गों को खुश रखने के लिए उनकी सेवा करें और उनका आशीर्वाद प्राप्त करें।

मकर राशि

मकर राशि वाले जातकों के लिए शनिवार का दिन बेहद अच्छा रहने वाला है। आज के दिन आपकी सारी इच्छाएं पूरी होगी। वही आपको सफलता भी प्राप्त होगी। व्यापार करने वाले जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। व्यापार में मेहनत करके आपको सफलता प्राप्त होगी। वही आपका पार्टनर भी आपका साथ देगा। विद्यार्थियों को भी आज के दिन सफलता प्राप्त होगी। आज आपका भाग्य भी आपका पूरा साथ देगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए शनिवार का दिन ठीक ठीक सा ही रहेगा। अगर आप नौकरी करते हैं तो आपको आज के दिन नौकरी में उन्नति प्राप्त हो सकती है। आपका कार्य देखकर आपको प्रमोशन भी मिल सकता है। भविष्य को लेकर जो आपके मन में चिंताएं चल रही हैं उसको धैर्य से सोच और उसे पर अमल करें। मानसिक तनाव को दूर करने के लिए घर वालों के साथ समय बताएं।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। आज के दिन आपका अटका हुआ कार्य पूरा होगा। यदि आपने किसी से धन ले रखा है तो वह व्यक्ति आपको आज धन वापस करने के लिए थोड़ा परेशान कर सकता है। ऐसे में आप अपना संयम न खोएं और शांत रहे। सेहत पर भी ध्यान दें और समय से दवाई खाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories