रविवार, मई 19, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 01 March 2023: महीने के पहले दिन ही इन जातकों...

Horoscope Today 01 March 2023: महीने के पहले दिन ही इन जातकों की खुलेगी किस्मत, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Date:

Related stories

Fixed Deposit Rate: अगर निवेश किए गए पैसों के बदले चाहते हैं मोटा ब्याज, तो इन बैंकों में कराएं FD

Fixed Deposit Rate: पैसों से अच्छा खासा ब्याज मिलने के लिए लोगों की पहली पसंद एफडी करना है। अलग-अलग बैंकों में कितना मिल रहा है ब्याज।

Horoscope Today 01 March 2023: हर दिन ग्रहों के बदलते चाल से जातकों पर विपरीत प्रभाव पड़ता है। वहीं राशियों में भी काफी बदलाव देखने को भी मिलता है। इससे जातकों के जीवन में उथल-पुथल देखने को मिलता है। तो आइए जानते हैं आज यानी बुधवार के दिन जातकों की चमकने वाली है किस्मत और किन्हें झेलनी पड़ सकती है मुसीबत।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के बिजनेस में नया बदलाव आ सकता है। वहीं दाम्पत्य जीवन में मुसीबतों का पहाड़ टूट सकता है। आज के दिन सभी जातक धैर्य और संयम से काम करें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि जातकों को आज के दिन धैर्य और संयम से काम करने की जरूरत है। इसके अलावा सावधानी से काम लें। आज बुधवार के दिन गणपति महराज की पूजा अर्चना करें। वहीं बाहर जाने से पहले गणपति महराज की पूजा अर्चना करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहने वाला है। आज के दिन ऑफिस का वातावरण शुद्ध और खुशनुमा रहेगा। आज के दिन पारिवारिक जीवन में खुशियां आ सकती है। संतान के जीवन में खुशियां आने वाली है। धैर्य और सावधानी से काम लें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के जीवन में खुशियों का आगमन होगा। आज के दिन मन काफी परेशान रहने वाला है। आज के दिन किसी प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहने वाला है। आज के दिन जीवनसाथी के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा। आज आर्थिक तंगी की स्थिति से गुजरना पड़ सकता है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहने वाला है। आज के दिन धैर्य और संयम से काम करने की जरूरत है। वहीं कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन गणपति बप्पा की पूजा करके घर से बाहर निकलें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहने वाला है। आज के दिन जितने भी जातक बिजनेस कर रहे हैं उनके लिए ये दिन बहुत बेहतर रहने वाला है। वाणी पर संयम रखें। वरना कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन परेशानियों से घिरा हुआ रहेगा। आज के दिन जीवनसाथी का भरपूर साथ रहेगा। परिवार में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। जितने भी जातक बोर्ड परीक्षा में शामिल हो रहे हैं उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को कई बड़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन धैर्य से काम करने की जरूरत है। वरना कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मां की सेहत का ख्याल रखें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। वहीं जीवन में आ रही परेशानियों का अंत होने वाला है। जीवन में कई सारी चुनौतियां भी आ सकती है। इसलिए संभलकर कदम बढ़ाएं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन मिला-जुला रहेगा। वहीं आज के दिन नौकरी कर रहे जातकों को परेशानी झेलनी पड़ सकती है। आज के दिन दोस्तों के साथ घूमने का मौका मिलेगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहने वाला है। आज माता पिता के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा। धैर्य और संयम से काम करने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: WINTER HEALTH TIPS: इस सुपर हेल्दी फ्रूट में है पौष्टिक तत्वों का खजाना, डाइट में शामिल कर मिलेंगे गजब के फायदे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories