बुधवार, मई 8, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 02 March 2023: गुरुवार का दिन इन जातकों लिए रहेगा...

Horoscope Today 02 March 2023: गुरुवार का दिन इन जातकों लिए रहेगा सकारात्मक, जानें करियर में कौन लहराएगा परचम

Date:

Related stories

Horoscope Today 03 March 2023: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह एवं राशियों का बहुत बड़ा महत्व है। वहीं हर दिन के ग्रह परिवर्तन के कारण राशियों पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ता है। इतना ही नहीं, इससे जातकों को ग्रहों की उलटफेर का सामना करना पड़ता है। तो आइए जानते हैं, गुरुवार के दिन किन जातकों की चमकने वाली है किस्मत और किन जातकों का दिन रहेगा सकारात्मक।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का कल से बेहतर रहेगा। आज के दिन करियर में आगे बढ़ने का मौका मिल सकता है। बाहर निकलने से पहले विष्णु भगवान की पूजा अर्चना करें। आज के दिन धैर्य और संयम से काम लें।

वृष राशि

वृष राशि के जातकों का दिन सकारात्मकता रहने वाला है। आज के दिन जातकों को कई परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन किसी बड़े कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिल सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा। इतना ही नहीं आज धैर्य और संयम से कार्य लेने की जरूरत है। जितने भी जातक सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उन्हें नौकरी मिल सकती है। ऑफिस में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। आज के दिन धैर्य और संयम से काम लें। संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है। माता पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अनावश्यक खर्च न करें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन सकारात्मकता रहेगा। करियर में आगे बढ़ने का मौका मिल सकता है। आज के दिन सेहत का ध्यान रखें। सभी जातक सावधानी बरतें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के जीवन में खुशियां आएंगी। पति के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। धैर्य से काम लें। सभी समस्याओं का अंत जल्द हो जाएगा। सेहत का ध्यान रखें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहने वाला है। आज के दिन परिवार के साथ वक्त बीत सकता है। बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। आज का दिन सकारात्मक रहेगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहने वाला है। आज के दिन जातकों की रुचि आध्यात्म की ओर बढ़ेगी। घर में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है। आज के दिन भगवान विष्णु की पूजा करें।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहने वाला है। आज के दिन धैर्य और संयम से कार्य करने की कोशिश करें। आज के दिन दूसरों से अपनी खुशियों को सांझा करें। जीवन में सकारात्मकता का संचार होगा।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन बेहतर कार्य में बीतेगा। आज के दिन पैसे कमाने का योग बन सकता है। भगवान विष्णु की कृपा से विदेश यात्रा का योग बन रहा है। आराम से काम करें। चुनौतीपूर्ण स्थिति में भी जीवनसाथी का सहयोग करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को आज आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। आज के दिन जितने भी जातक सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उन्हें नौकरी मिल सकती है। आज के दिन कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के जीवन में कई सारे बदलाव आ सकते हैं। बिजनेस में मुनाफा होगा। कई सारी नई चीजों को जीवन में उतारने का मन होगा। करियर में बदलाव आ सकता है।

ये भी पढ़ें: WINTER HEALTH TIPS: इस सुपर हेल्दी फ्रूट में है पौष्टिक तत्वों का खजाना, डाइट में शामिल कर मिलेंगे गजब के फायदे

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories