शनिवार, मई 4, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 04 March 2023: शनिदेव की कृपा से ये जातक खरीद...

Horoscope Today 04 March 2023: शनिदेव की कृपा से ये जातक खरीद सकते हैं भूमि और वाहन, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

Date:

Related stories

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन बेहतर रहने वाला है आज के दिन कई नए कार्य में भाग लेने का मौका मिलेगा। आज यानी शनिवार के दिन जातकों पर शनिदेव की कृपा बनी रहेगी।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहने वाला है। आज रोजगार में बड़ा मुनाफा होगा। आज का दिन आपका बेहतर जाएगा। आज शनिदेव की कृपा से भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों पर आज के दिन शनिदेव की कृपा बरसने वाली है। आज के दिन जातकों को नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। आज के दिन सरसों का तेल भगवान को अर्पित करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का बेहतर होने वाला है। आज के दिन जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा। संयम से कार्य करने की जरूरत है। आज के दिन परीक्षा की तैयारी में व्यस्त होंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए बेहतर रहने वाला है। धैर्य और संयम से कार्य लें और धैर्य रखें। अनावश्यक खर्च बढ़ सकता है। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। शनिदेव की कृपा बनी रहेगी।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर हो सकता है। आज के दिन सुख शांति का अनुभव हो सकता है। आर्थिक तंगी से परेशान हो सकते हैं। आज के दिन इन्हें संतान सुख की प्राप्ति होगी।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर हो सकता है। मगर आज के दिन तबियत बिगड़ सकती है इसलिए सावधान रहने की जरूरत है। आज के दिन सुबह उठकर शनिदेव को जल अर्पित करें। भगवान की कृपा बनी रहेगी। बाहर जाने से पहले सावधानी बरतें।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को आज के दिन कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन आध्यात्म की ओर रुचि बढ़ सकती है। शनिवार के दिन दोस्तों के साथ बाहर घूमने का मौका मिल सकता हैं।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहने वाला है। अध्यात्म की ओर रुचि बढ़ सकती है। शनिदेव की कृपा से भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है। नए दोस्तों से मुलाकात होने की संभावना है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहेगा। आज के दिन कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। आज संयम से कार्य करें और अनावश्यक खर्च न करें। आज के दिन घूमने जाने का मौका मिलेगा। निवेश करने से पहले बचें। व्यापार में वृद्धि हो सकती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहने वाला है। धैर्य और संयम से कार्य लें और माता पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। साहित्य के क्षेत्र में रुचि बढ़ेगी।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अति उत्तम रहेगा।शनिदेव की कृपा से भाग्योदय होली। आज के दिन कई नई चीजों का आगमन आपके जीवन में हो सकता है। भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories