Home एस्ट्रोलॉजी HOROSCOPE TODAY 05 MARCH 2023: इन राशियों का चमकेगा भाग्य, जानिए...

HOROSCOPE TODAY 05 MARCH 2023: इन राशियों का चमकेगा भाग्य, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा रविवार का दिन

0

HOROSCOPE TODAY 05 MARCH 2023: इस साल मार्च का महीना कई लोगों के लिए बहुत खास होने वाला है। इस महीने में कुछ ऐसी राशियां है, जिनकी किस्मत चमकने वाली है। ऐसी राशि के लोगों को निवेश करने पर जबरदस्त फायदा मिलने वाला हैं। बता दें कि वहीं कई लोगों को इस महीने में जीवनसाथी का प्यार भी मिल सकता है। ऐसे में आइए एक नजर 5 मार्च के राशिफल पर डालते हैं।

मेष राशि

मेष राशि के लोगों को आज अपने फिजुल के खर्चों पर ध्यान देना होगा। अधूरे काम के आज पूरा होने की संभावना है। आज के लोगों की मदद करने से आपको नई सफलता प्राप्त होगी।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए भी आज का दिन बहुत ही शानदार होने वाला है। आज के दिन जीवनसाथी के मिलने के योग हैं। किसी भी नए काम को शुरू करने से पहले पीपल के वृक्ष के पास जाकर जल अवश्य चढ़ाए। वृषभ राशि के लोगों के इनकम में भी वृद्धि हो सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के जीवन में नए लोगों का आगमन हो सकता है। इन नए लोगों से मिथुन राशि के लोगों को बच के रहने की जरूरत है। आज के दिन अगर कोई नया काम शुरू कर रहे हैं तो बड़े बुर्जुग लोगों से सलाह जरूर लें।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के जीवन में आज बहुत कुछ बदलने वाला है बता दें कि आज के दिन ऐसे लोगों को दौलत के साथ शौहरत भी मिलेगी।

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए भी रविवार का दिन अच्छा होने वाला है। आज के दिन सिंह राशि के लोग जो काम करेंगे उसमें सफलता जरूर मिलेगी।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के कारोबार में आज वृद्धि हो सकती है। समाज में भी कन्या राशि के लोगों मान सम्मान मिलेगा। रुके हुए काम आज के दिन पूरे हो जाएंगे।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए आज के दिन काम का प्रेशर बढ़ सकता है। वहीं तुला राशि के लोगों का स्वास्थ्य भी आज के दिन खराब हो सकता है । ऐसे में तुला राशि के लोग अपने स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए रविवार का दिन उतारा चढ़ाव भरा रहेगा। आज के दिन किसी भी काम को करने से पहले भगवान सूर्य को जल अवश्य चढ़ाए। वृश्चिक राशि के लोगों को आज के दिन नौकरी मिल सकती है।

Also Read: HOLI: विलुप्त होते जा रहे फगुआ के फनकार, शहरों से ही नहीं गावों से भी गायब हो गए राग और ढोलक की थाप

धनु राशि

धनु राशि के लोगों के जीवन में आज बहुत कुछ बदलने वाला है। बता दें कि धनु राशि के लोगों को धन लाभ होगा। ऐसी राशि के लोग बाहर कहीं यात्रा पर भी जा सकते हैं।

मकर राशि

मकर राशि के लोगों को आज अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूरत है। बिना किसी मतलब के विवाद करने से बचना होगा। आज के दिन किसी नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए रविवार का दिन थोड़ा मुसीबतों भरा हो सकता है। बता दें कि आज दिन नए मेहमान का आगमन होगा।

मीन राशि

आज का दिन मीन राशि के लोगों के लिए बहुत खास होने वाला है। मीन राशि के लोग सोच समझकर आज के दिन पैसा खर्च करें।

Also Read: CM Bhagwant Mann ने दिया पंजाब को ऑनलाइन तोहफा, जानिए क्या है इस तोहफे में और किसको मिलेगा फायदा

 

 

Exit mobile version