सोमवार, मई 6, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 11 April 2023: मंगलवार के दिन इन जातकों पर बनी...

Horoscope Today 11 April 2023: मंगलवार के दिन इन जातकों पर बनी रहेगी हनुमान जी की कृपा, पढ़ें आज का राशिफल

Date:

Related stories

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा। बिजनेस में आ रही सभी रुकावटों का अंत होगा। आज के दिन सीनियर से बहस हो सकती है। आज मंगलवार के दिन हनुमान जी की पूजा अर्चना करें। सब काम बेहतर होगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन कल से अच्छा रहेगा। धैर्य और संयम से कार्य लें। वहीं आज रोजगार में बड़ा मुनाफा होगा। आज का दिन आपका बेहतर जाएगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन मिला-जुला रहेगा। वहीं आज का दिन जातकों को नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। इसलिए धैर्य रखें और सावधानी से सभी कार्यों को करें। आज हनुमान जी की सिंदूर चढ़ाएं।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन सुकून से बीतेगा। ऑफिस के काम में तनाव पैदा हो सकता है। धैर्य और संयम से काम लें। सेहत पर ध्यान दें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन बहुत बेहतर रहेगा। आज के दिन हॉस्पिटल का चक्कर लग सकता है। अनावश्यक खर्च बढ़ सकता है। आज के दिन हनुमान जी की पूजा अर्चना करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन काफी अच्छा रहेगा। किसी बड़े कार्यक्रम में भाग लेंगे। धन लाभ का योग बन रहा है। वहीं आज के दिन धैर्य से काम लें। नौकरी कर रहे जातकों को प्रमोशन मिल सकता। बाहर जाने से पहले हनुमान जी की पूजा करें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन मुश्किलों से भरा रहेगा। जितने भी जातक बेरोजगार हैं उन्हें मनचाहा रोजगार मिल सकता है। धैर्य और संयम से काम लें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को आज भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। आज के दिन कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। सेहत का ध्यान रखें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन खुशियों से भरा रहेगा। नए दोस्तों से मुलाकात होने की संभावना है। युवाओं को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन बढ़िया रहेगा। आज के दिन जातकों को घूमने जाने का मौका मिलेगा। निवेश करने से पहले बचें। व्यापार में वृद्धि हो सकती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा। आज आप किसी नई उलझन में उलझ सकते हैं। वहीं किसी कार्य को पूरा करने की कोशिश करेंगे मगर उसमें परेशानियां आएंगी।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का चुनौतियों से भरा रहेगा। आज के दिन जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। सेहत में सुधार रहेगा। धैर्य रखें किसी भी कार्य में सावधानी बरतें। आज मंगलवार का दिन काफी अच्छा रहेगा।

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। DNP News Network/Website/Writer इसकी पुष्टि नहीं करता है। इसे केवल सामान्य अभिरूचि में ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है। किसी भी प्रकार का उपाय करने से पहले ज्योतिष से परामर्श जरूर लें।
Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories