शनिवार, मई 4, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 11 March 2023: शनिदेव की कृपा से होना है मालामाल...

Horoscope Today 11 March 2023: शनिदेव की कृपा से होना है मालामाल तो भूलकर भी न करें ये काम, जानें राशिफल

Date:

Related stories

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन शनिदेव की कृपा से चमकने वाला है। बिजनेस को लेकर जीवन में नया बदलाव आ सकता है। जितने भी जातक नौकरी कर रहे हैं उन्हें अपने क्षेत्र में सफलता मिल सकती है। आज के दिन भूलकर भी बुरे कर्म में साथ न दें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि जातकों का दिन मंगलमय रहेगा। आज के दिन धैर्य और संयम से काम करने की जरूरत है। आज के दिन सरसों के तेल का दान करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहने वाला है। आज के दिन ऑफिस का वातावरण शुद्ध और खुशनुमा रहेगा। आज के दिन पारिवारिक जीवन में खुशियां आ सकती है। शनिवार का दिन आपके लिए बेहतर रहेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अति उत्तम रहने वाला है। अगर शनिदेव की कृपा से मालामाल होना है तो शनिदेव का दूध से अभिषेक करें। आज के दिन किसी प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं। वहीं किसी बड़े कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिलेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन ऊर्जा से भरा रहेगा। जीवनसाथी के तबियत खराब हो सकती है। इसलिए धैर्य से सारी चीजों का सामना करें। विद्यार्थियों के जीवन में बदलाव आ सकता है। धैर्य और संयम से काम लें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक आज के दिन परेशान हो सकते हैं। आज सभी मुसीबतों का सामना करें। कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन थकान महसूस करेंगे।

तुला राशि

तुला राशि के जातक अपने करियर की शुरुआत कर सकते हैं। मगर कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। नौकरी कर रहे जातकों को जीवन में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को उनके मेहनत का फल मिलेगा। आज के दिन जीवनसाथी का भरपूर साथ रहेगा। परिवार में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। धैर्य से इन चीजों का सामना करें।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

धनु राशि

धनु राशि के जातक अपने करियर को लेकर परेशान हो सकते हैं। मगर धैर्य से काम करने की जरूरत है। आज के दिन धन लाभ होने का योग है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन बेहतर होने वाला है। जीवन में परेशानियों का आगमन हो सकता है। नौकरी कर रहे जातकों को आमदनी होगी।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन बेहतर रहने वाला है। आज के दिन जितने भी जातक नौकरी कर रहे हैं उन्हें सफलता मिलेगी। आज सावधान रहें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन बेहतर रहने वाला है। आज किसी मांगलिक कार्य में शामिल होने की संभावना है। नौकरी में प्रमोशन का योग है।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories