सोमवार, मई 6, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 11 March 2023: इन जातकों को नौकरी में मिलेगी प्रमोशन,...

Horoscope Today 11 March 2023: इन जातकों को नौकरी में मिलेगी प्रमोशन, बस इन बातों का रखें ध्यान

Date:

Related stories

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन सूर्यदेव की कृपा से चमकने वाली है। नौकरी पेशा जातक प्रमोशन पाने के लिए सूर्य देव को जल अर्पित करें। साहित्य के क्षेत्र में रुचि बढ़ सकती है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर होगा। आज कई अंजान लोगों से दोस्ती का प्रस्ताव मिल सकता है। सावधान रहें। आज के दिन भगवान सूर्य देव की आराधना करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन बढ़िया रहेगा। आज के दिन धनलाभ होने का योग बन रहा है। आज के दिन जीवन में आगे बढ़ने का मौका मिल सकता है। धैर्य से काम लें। विद्यार्थियों के जीवन में कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों सुकून से भरा रहेगा। आज के दिन घूमने जाने का मौका मिल सकता है। धैर्य और शांति से कार्य लें। कई नए कार्यों को करने का मौका मिल सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का मन आध्यात्म के क्षेत्र में लगेगा। किसी बड़े समूह में भाग लेने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने का मौका मिलेगा। संतान की शिक्षा पर ध्यान दें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। आज के दिन नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। धैर्य से काम लें। आज के दिन सूर्यदेव को जल अर्पित करें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को नया अवसर मिल सकता है। आज इन्हें नौकरी का प्रस्ताव मिलेगा। धन लाभ होने की संभावना है। स्थिति परिस्थिति को संभालने का प्रयत्न करें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। आर्थिक तंगी को लेकर परेशान रह सकते हैं। आज के दिन मित्रों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। इसलिए धैर्य और संयम से कार्य लें। आज के दिन विपरीत परिस्थिति में भी समझदारी से चीजों को संभालने की कोशिश करें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहेगा। नौकरी में उन्नति होगी। आर्थिक तंगी की समस्या का निवारण होगा। आज के दिन सावधानी बरतने की जरूरत है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहने वाला है। आज के दिन धैर्य और संयम से काम लेने की कोशिश करें। विदेश यात्रा पर जानें का योग बन रहा है। किसी दोस्त से पार्टनरशिप का ऑफर मिल सकता है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज पार्टनर के साथ घूमने जाने का मौका मिलेगा। आज के दिन निवेश करने का अच्छा मौका मिलेगा। आज सूर्यदेव को प्रसन्न करने के लिए उन्हें जल अर्पित करें।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories