मंगलवार, मई 7, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 15 March 2023: इन जातकों को आज रखना होगा...

Horoscope Today 15 March 2023: इन जातकों को आज रखना होगा ध्यान, नहीं तो होगा बड़ा नुकसान

Date:

Related stories

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर करेगा। किसी नए कार्य को करने का मौका मिल सकता है। वहीं शीतला अष्टमी के दिन मां शीतला की पूजा अर्चना करें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन मिला-जुला रहेगा। आज के दिन आप जरूरतमंदों की मदद करें। किसी नए कार्य को करने का मौका मिल सकता है। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन मुसीबतों से भरा रहेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। वहीं जातकों को नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। विद्यार्थियों के जीवन में कुछ नया बदलाव आ सकता है। धैर्य और संयम से कार्य लें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहने वाला है। आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। भगवान गणेश की पूजा अर्चना करें। आज के दिन नीले रंग का वस्त्र धारण करें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज के दिन हॉस्पिटल का चक्कर लग सकता है। अनावश्यक खर्च बढ़ सकता है। आज के दिन बाहर निकलने से पहले माता पिता का आशीर्वाद लेकर निकलें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन भक्तिमय रहेगा। आज के दिन संतान सुख मिलेगा। भगवान गणेश की कृपा से सभी बिगड़े हुए काम बन जाएंगे। घर का माहौल बेहतर रहेगा। किसी कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिल सकता है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर होने वाला है। आज किसी बड़े कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिल सकता है। आज के दिन बाहर जाने से पहले सावधानी बरतें। माता-पिता के सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन मजेदार रहने वाला है। आज के दिन धैर्य और संयम से काम लें। आज के दिन कई बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन भूल से भी बड़ों का अपमान न करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। आज के दिन कई मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए धैर्य और संयम से काम लें।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहेगा। आज के दिन व्यापार में वृद्धि हो सकती है। आज के दिन आर्थिक तंगी दूर होने वाली है। सेहत का बेहतर ढंग से ध्यान रखें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को आज के दिन धैर्य रखने की जरूरत है। आज आप किसी नई उलझन में उलझ सकते हैं। धैर्य और शांति से कार्य को सम्पन्न करें। मगर सभी मुसीबतों का अंत निश्चित रूप से हो जाएगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन नया अवसर लेकर आएगा। आज के दिन कई नई चीजों का आगमन आपके जीवन में हो सकता है। सेहत में सुधार रहेगा। धैर्य रखें किसी भी कार्य में सावधानी न बरतें। भगवान गणेश की पूजा अर्चना करें।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories