बुधवार, मई 8, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 17 March 2023: आज किया ये काम तो जिंदगी भर...

Horoscope Today 17 March 2023: आज किया ये काम तो जिंदगी भर पछताएंगे, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

Date:

Related stories

Yazidi: क्या इराक और सीरिया में भी रहते थे प्राचीन हिंदू? जानें यजीदियों की सच्चाई

Yazidi: यजीदी धर्म प्राचीन विश्व की प्राचीनतमा धार्मिक परंपराओं...

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। आज के दिन जातकों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए सावधान रहने की जरूरत है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर होगा। वहीं आज के दिन आप जरूरतमंदों की मदद करें। किसी नए कार्य को करने का मौका मिल सकता है। मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का कल से बेहतर रहने वाला है। आज धैर्य और संयम से कार्य लें। आज के दिन सावधानी से सभी कार्यों को करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का सेहत खराब रहेगा। पेट से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। शहर से बाहर की यात्रा करने से बचें। नए नए दोस्त बन सकते हैं।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। आज के दिन धैर्य और संयम से काम लें। अनावश्यक खर्च बढ़ सकता है। इसलिए सावधान रहने की जरूरत है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन खूब बेहतर रहेगा। आज के दिन इन्हें संतान सुख की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकता है। सेहत पर ध्यान दें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहेगा। आज के दिन जातकों को अपने सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। आज के दिन तबियत बिगड़ सकती है। मां लक्ष्मी की कृपा जातकों पर बनी रहेगी।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए सावधान रहें और मां लक्ष्मी की पूजा अर्चना करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए ये दिन काफी बेहतर होगा। मां लक्ष्मी का आशीर्वाद जातकों पर बना रहेगा।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए ये दिन काफी बेहतर रहने वाला है। आज के दिन व्यापार में वृद्धि हो सकती है। भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है। विदेश यात्रा का योग है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन उत्साह से भरा रहेगा। आज के दिन आप कई सुनहरे मौके मिलने वाले हैं। मगर किसी कार्य को पूरा करने में परेशानियां आ सकती है। इसलिए सावधान रहें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए शुक्रवार का दिन काफी बेहतर रहने वाला है। जातकों को आज के दिन किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। आज के दिन मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories