शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 21 March 2023: सिर्फ इस उपाय को करने से चमक...

Horoscope Today 21 March 2023: सिर्फ इस उपाय को करने से चमक जाएगी किस्मत, जानें मंगलवार के दिन कैसा रहेगा हाल

Date:

Related stories

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन मिश्रित रहेगा। आज के दिन व्यस्तता रहेगी। वहीं संतान के जीवन में परेशानी आ सकती है। हनुमान जी को लाल सिंदूर अर्पित करें। सभी परेशानियों का हल निकलेगा।

वृषभ राशि

आज के दिन जातकों का भाग्य उनका साथ देगा। आज के दिन घर और कारोबार के व्यस्तता रहेगी। जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन हनुमान जी के प्रिय मंत्र का जाप करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। धैर्य से काम लें। जीवन में आ रही सभी परेशानियों को दूर करें। वातावरण में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। जितने भी जातक सरकारी नौकरी कर रहे हैं उन्हें सफलता मिल सकती है। आर्थिक तंगी से परेशान होना पड़ सकता है।

सिंह राशि

आज के दिन जातकों का समाज में मान प्रतिष्ठा मिलेगा। वहीं अपने कामों को लेकर परेशानियों का सामान करना पड़ेगा। आज के दिन लाल सिंदूर हनुमान जी को अर्पित करें।

कन्या राशि

आज के दिन कन्या राशि के जातकों के लिए उत्तम रहेगा। वहीं मन में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। आज के दिन सेहत में सुधार हो सकता है। मंगलवार के दिन आप सभी जातकों की किस्मत चमक सकती है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के जीवन में सुख समृद्धि आने वाली है। आज के दिन नई खरीदारी कर सकते हैं। वहीं संतान के जीवन में परेशानी आ सकती है। आज के दिन हनुमान मंदिर जाकर लड्डू चढ़ाएं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन भागदौड़ में बीतेगा। आज के दिन नौकरी में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। जितने भी जातक नौकरी कर रहे हैं उन्हें प्रमोशन मिल सकता है। धैर्य और संयम से काम लें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहेगा। आज के दिन बिजनेस में मुनाफा होगा। वहीं परिवार और बच्चों के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा। माता के सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन खुशियों से भरा रहेगा। आज के दिन किसी कानूनी मामले में जीत मिल सकती है। वहीं कोई बड़ी खुशखबरी भी मिल सकती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। आज के दिन जल्दबाजी में कोई भी गलत कदम न उठाएं। मंगलवार का दिन बेहतर रहेगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातक तनाव से भरे रहेंगे। आज के दिन कार्यक्षेत्र में चिंता की स्थिति बनी रह सकती है। किसी बड़े यात्रा पर जाने का संयोग है। मंगलवार के दिन जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

ये भी पढ़ें: CHAITRA MONTH का ये राज नहीं जानते होंगे आप, इन कारणों से हिंदुओं के लिए होता है खास

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories