मंगलवार, मई 21, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 23 March 2023: बस इन चीजों का रखें ध्यान और...

Horoscope Today 23 March 2023: बस इन चीजों का रखें ध्यान और हो जाएं मालामाल, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Date:

Related stories

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन काफी खास रहेगा। कई सारे पुराने दोस्तों से मिलने का मौका लग सकता है। आज के दिन बिना स्नान किए बाहर न जाएं।

वृष राशि

वृष राशि के जातकों का दिन सकारात्मकता रहेगा। पढ़ाई में मन लग सकता है। आज के दिन किसी बड़े कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिल सकता है। माता पिता की आज्ञा लेकर ही बाहर जाएं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा। इतना ही नहीं आज धैर्य और संयम से कार्य लेने की जरूरत है। नौकरी कर रहे जातकों को तरक्की मिलेगी।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी बेहतर रहेगा। जीवन में आगे बढ़ने का मौका मिल सकता है। माता पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अनावश्यक खर्च न करें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन सकारात्मकता रहेगा। करियर में आगे बढ़ने का मौका मिल सकता है। आज के दिन सेहत का ध्यान रखें। भगवान विष्णु को पीले रंग का वस्त्र अर्पित करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के जीवन में खुशियां आएंगी। पति के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। धैर्य से काम लें। आर्थिक तंगी से परेशान होना पड़ सकता है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहने वाला है। आज के दिन परिवार के साथ वक्त बीत सकता है। किसी बड़े कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिल सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहने वाला है। आज के दिन जातकों की रुचि आध्यात्म की ओर बढ़ेगी। घर में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है। आज के दिन भगवान विष्णु की पूजा करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहने वाला है। आज के दिन दूसरों से अपनी खुशियों को सांझा करें। पति के सेहत का ध्यान रखें। पीले रंग का वस्त्र धारण करें।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन बेहतर कार्य में बीतेगा। आज के दिन पैसे कमाने का योग बन सकता है। आज के दिन विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को आज आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। आज के दिन सेहत को लेकर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। धैर्य से काम लें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के जीवन में कई सारे बदलाव आ सकते हैं। बिजनेस में मुनाफा होगा। कई सारी नई चीजों को जीवन में उतारने का मन होगा। माता पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories