शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 24 March 2023: आज के दिन इन जातकों पर बनी...

Horoscope Today 24 March 2023: आज के दिन इन जातकों पर बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा, बस करें ये छोटा-सा काम

Date:

Related stories

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के बिजनेस में बड़ा बदलाव आएगा। जातक मालामाल हो सकते हैं। जातकों को किसी नए कार्य में काम करने का मौका मिलेगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि जातकों का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा। आज के दिन मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। सुबह स्नान कर श्री सूक्त का पाठ करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज के दिन ऑफिस का वातावरण शुद्ध और खुशनुमा रहेगा। बाहर जाने से पहले मां लक्ष्मी की पूजा अर्चना करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज के दिन कई सारी नई योजनाएं बन सकती है। मन बेहद परेशान रहेगा। धैर्य और शांति से काम लें। सेहत का ध्यान रखें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन बेहतर रहने वाला है। आज के दिन माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। जीवनसाथी के तबियत खराब हो सकती है। इसलिए धैर्य से सारी चीजों का सामना करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक का दिन काफी बेहतर रहेगा। इन जातकों की किस्मत चमकने वाली है। आज के दिन मां लक्ष्मी की कृपा से सभी आर्थिक तंगी दूर होने वाली है।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

तुला राशि

तुला राशि के जातक अपने करियर की शुरुआत कर सकते हैं। जितने भी जातक बिजनेस कर रहे हैं उनके लिए ये नया साल बहुत बेहतर रहने वाला है। वाणी पर संयम रखें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को उनके मेहनत का फल मिलेगा। आज के दिन मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। लाल रंग का वस्त्र धारण करें। परिवार में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के जीवन में खुशियां आने वाली है। आज के दिन कई चुनौतियों का सामना भी करना पड़ सकता है। मगर धैर्य से काम करने की जरूरत है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन संतान के साथ बीतेगा। जीवन में परेशानियों का आगमन हो सकता है। जीवन में कई सारी चुनौतियां भी आ सकती है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन बेहतर रहने वाला है। आज के दिन जितने भी जातक नौकरी कर रहे हैं उन्हें सफलता मिलेगी। अनावश्यक खर्च का संयोग बन रहा है इसलिए सावधान रहें। आज के दिन लाल वस्त्र धारण करें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन उत्तम रहेगा। आज किसी मांगलिक कार्य में शामिल होने की संभावना है। आज के दिन नौकरी पेशा जातकों को प्रमोशन मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield ही नहीं बल्कि पहाड़ों पर मक्खन की तरह दौड़ती हैं ये क्रूजर बाइक्स, लुक और फीचर्स बने युवाओं की धड़कन

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। DNP News Network/Website/Writer इसकी पुष्टि नहीं करता है। इसे केवल सामान्य अभिरूचि में ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है। किसी भी प्रकार का उपाय करने से पहले ज्योतिष से परामर्श जरूर लें।
Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories