मंगलवार, मई 7, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 31 March 2023: आज के दिन इन जातकों को होगा...

Horoscope Today 31 March 2023: आज के दिन इन जातकों को होगा धनलाभ, जानें आज का राशिफल

Date:

Related stories

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज के दिन जीवन में बिजनेस को लेकर कई बदलाव आ सकते हैं। आज के दिन बिजनेस में बदलाव होगा। पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। आज शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी कृपा बरसने वाली है। माता की सेहत को लेकर परेशान रहने वाले हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन आनंदमय रहेगा। आज धैर्य और संयम से काम लें और परीक्षा की तैयारी करें। आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन काफी उलझा हुआ रहेगा। आज के दिन कई सारी परेशानियों से परेशान हो सकते हैं। आज धैर्य और संयम से कार्य लें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहेगा। इसलिए धैर्य से सारी चीजों का सामना करें। आज के दिन धनलाभ का योग बन रहा है। बिजनेस में मुनाफा होने वाला है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक का दिन काफी बेहतर रहेगा। इन जातकों की किस्मत चमकने वाली है। आज के दिन मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। विद्यार्थियों की किस्मत चमकने वाली है। धनलाभ का योग बन रहा है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को आज के दिन सतर्क रहने की जरूरत है। वाणी पर संयम रखें। वरना कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। सेहत में सुधार होगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को उनके मेहनत का फल मिलेगा। आज के दिन जीवनसाथी का भरपूर साथ रहेगा। परिवार में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज शुक्रवार के दिन लाल रंग का वस्त्र धारण करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के जीवन में बदलाव आएगा। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर ही घर से बाहर जाएं। आज शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा अर्चना करें।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को धैर्य और संयम रखने की जरूरत है। जीवन में परेशानियों का आगमन हो सकता है। आज के दिन पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन बेहतर रहने वाला है। आज के दिन दोस्तों के साथ घूमने का मौका मिलेगा। अनावश्यक खर्च का संयोग बन रहा है इसलिए सावधान रहें। आज के दिन लाल वस्त्र धारण करें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन उत्तम रहेगा। आज किसी मांगलिक कार्य में शामिल होने की संभावना है। शुक्रवार के दिन धनलाभ होने की संभावना है।

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। DNP News Network/Website/Writer इसकी पुष्टि नहीं करता है। इसे केवल सामान्य अभिरूचि में ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है। किसी भी प्रकार का उपाय करने से पहले ज्योतिष से परामर्श जरूर लें।
Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories