गुरूवार, मई 9, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHorscope 08 March 2023: होली के दिन इन राशियों की चमकेगी किस्मत,...

Horscope 08 March 2023: होली के दिन इन राशियों की चमकेगी किस्मत, भूलकर भी न करें ये काम

Date:

Related stories

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन बेहतर जाएगा। होली के साथ आपके जीवन में भी खुशियां आने वाली है। मगर जातकों को धैर्य और संयम रखने की जरूरत है। इससे आपका मन शांत रहेगा।

वृष राशि

वृष राशि के जातकों को सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। आज के दिन धैर्य और संयम से काम लें। सब काम अच्छे से होगा। मां के आशीर्वाद से तरक्की करेंगे।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन मंगलमय होने वाला है। जातकों के लिए ये होली बेहद शुभ है। आज के दिन घर में लक्ष्मी का आगमन होगा। धैर्य और शांति से काम लें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। आज के दिन घर की याद सता सकती है। अच्छी यादें ताजा होगी। वहीं आज जरूरत से ज्यादा खर्च होने वाला है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों को आज मानसिक शांति मिलेगी। आज के दिन बिजनेस में मुनाफा हो सकता है। निवेश करने से पहले सोच विचार लें। जीवनसाथी का साथ दें। बुधवार का दिन आपके लिए काफी बेहतर होने वाला है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर होगा। आज के दिन किसी बड़े कार्यक्रम में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। होली के दिन मां लक्ष्मी का आगमन हो सकता है। मगर आज के दिन चींटियों को परेशान न करें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का पूरा दिन सकारात्मकता से भरा रहेगा। कुछ नई जरूरतों का आगमन हो सकता है। कुछ नए खर्चें बढ़ सकते हैं। आज के दिन परिवार में कोई बड़ी खुशी आ सकती है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहने वाला है। त्योहार के दिन घर का माहौल अति उत्तम रहेगा। आज के दिन आध्यात्म की ओर रुचि बढ़ेगी। घर में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है।

ये भी पढ़ेंः Cancelled Train Today List: होली से पहले 200 से अधिक ट्रेनें कैंसिल, यहां देखें पूरी लिस्ट

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज के दिन दूसरों से अपनी खुशियों को सांझा करें। नए दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। आज के दिन घर के बड़ों से झूठ न बोलें। व्यापार में वृद्धि होगी। धैर्य और संयम से काम लें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज के दिन परिवार के साथ बिताएंगे। भूमि और वाहन खरीदने का बेहतर योग बन रहा है। विदेश यात्रा का योग है। आराम से काम लें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को आज के दिन हिम्मत से काम लेने की जरूरत है। वहीं जातकों के लिए आज का दिन काफी बेहतर है आप किसी भी लत को अलविदा कह सकते हैं। घर में होली का जश्न खूब धूम धाम से मनाया जाएगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहने वाला है। आज के दिन परिवार के साथ वक्त बिताएंगे। स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों से मुक्त रहेंगे। धनलाभ का योग बन रहा है।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories