रविवार, मई 19, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीChaitra Navratri 2023 के शुभ अवसर पर ग्रहों का होगा उलटफेर, जानें...

Chaitra Navratri 2023 के शुभ अवसर पर ग्रहों का होगा उलटफेर, जानें किन जातकों की चमकने वाली है किस्मत

Date:

Related stories

Yazidi: क्या इराक और सीरिया में भी रहते थे प्राचीन हिंदू? जानें यजीदियों की सच्चाई

Yazidi: यजीदी धर्म प्राचीन विश्व की प्राचीनतमा धार्मिक परंपराओं...

Chaitra Navratri 2023: हिंदू धर्म में चैत्र नवरात्रि का विशेष महत्व है। इस वर्ष मां दुर्गा का आगमन 22 मार्च को हो रहा है। जग पर अपनी कृपा बरसाने के लिए मां भगवती नौका पर सवार होकर आ रही हैं। वहीं ज्योतिष शास्त्र की मानें तो इस दिन ग्रहों में भी परिवर्तन देखने को मिल रहा है। वहीं कई सारे शुभ योग भी बन रहे हैं। इसमें महापुरुष योग भी शामिल है। इसका प्रभाव कई राशि के जातकों पर पड़ने वाला है। तो आइए जानते हैं किन राशि के जातकों पर मां दुर्गा की कृपा बरसने वाली है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की किस्मत चमकने वाली है। वहीं मां दुर्गा की कृपा से जातकों को करियर में खूब सफलता मिलेगी। जीवन में आ रही सभी परेशानियों का अंत होगा। धैर्य से सभी कामों को करने का प्रयत्न करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए ये दुर्गा पूजा बेहद खास रहने वाला है। जीवन में आ रही तमाम परेशानियों का अंत होगा। वहीं आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन का योग बन रहा है। परिवार के साथ वक्त बिताने का मौका मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों पर मां दुर्गा की कृपा बरसने वाली है। वहीं बिजनेस में निवेश करने का मौका मिल सकता है। दिनों दिन तरक्की के मार्ग पर आगे बढ़ेंगे। वहीं समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। नौकरी में प्रमोशन का योग बन रहा है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ये दुर्गापूजा बेहद खास है। पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के लिए ये समय काफी बेमिसाल रहेगा। आर्थिक तंगी से छुटकारा मिल सकता है। धैर्य और संयम से कार्य करने की कोशिश करें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए ये दुर्गा पूजा बेहद खास और किस्मत चमकाने वाला है। जातकों की सभी मनोकामनाएं पूर्ण होने वाली है। नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को नौकरी मिलने वाली है। धैर्य और संयम से कार्य लें।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories