रविवार, मई 19, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीToday Horoscope 04 April 2023: मंगलवार का दिन इन जातकों के लिए...

Today Horoscope 04 April 2023: मंगलवार का दिन इन जातकों के लिए होगा शानदार, जानें क्या कहता है राशिफल

Date:

Related stories

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन काफी शानदार रहेगा। आज के दिन जातकों पर हनुमान जी की कृपा बनी रहेगी। आज के दिन लेनदेन से बचें। धैर्य और संयम से काम लें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों को दिन मंगलमय रहेगा। वैवाहिक जीवन में परेशानी आ सकती है। माता के सेहत में सुधार होगा। आज के दिन अनावश्यक खर्च करने से बचें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहने वाला है। आज के दिन संतान पर भारी विपदा आ सकती है। सेहत में सुधार होगा। बिजनेस में मुनाफा का योग बन रहा है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन शांति से बीतेगा। काम का दबाव रहेगा। सेहत में सुधार हो सकता है। लेने देन न करें। आज यानी मंगलवार के दिन हनुमान मंदिर जाकर दर्शन करें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहने वाला है। आज के दिन करियर में नया मोड़ आएगा। पुराने साथियों से मिलने का मौका मिल सकता है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन शानदार रहने वाला है। आज के दिन सभी परेशानियों का अंत हो सकता है। वहीं जितने भी जातक नौकरी पेशा हैं उनके जीवन में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन बेहतर कार्यों में बीतेगा। आज के दिन नए दोस्त बनेंगे। बिजनेस में मुनाफा हो सकता है। स्वस्थ रहें और खुद का ख्याल रखें।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन रचनात्मक कार्यों में बीतेगा। आज के दिन सावधान रहने की जरूरत है। अचानक से धन लाभ होने का संयोग बन रहा है। जीवनसाथी के साथ समय बिताएंगे।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहेगा। आज के दिन नौकरी में प्रमोशन का योग बन रहा है। आज के दिन हनुमान जी की पूजा-अर्चना करें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन उत्साह से भरा रहेगा। आज के दिन स्वस्थ रहेंगे। कई परेशानियों का निवारण होगा। आज के दिन लाल वस्त्र का धारण करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। आज धनहानि का योग बन रहा है। वहीं बिजनेस के कार्य से मन विचलित रहेगा। अपने व्यवहार में बदलाव लाने की जरूरत है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन शानदार रहने वाला है। आज के दिन सेहत पर बहुत बुरा असर पड़ेगा। जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलने वाला है। पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा।

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। DNP News Network/Website/Writer इसकी पुष्टि नहीं करता है। इसे केवल सामान्य अभिरूचि में ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है। किसी भी प्रकार का उपाय करने से पहले ज्योतिष से परामर्श जरूर लें।
Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories