Home एस्ट्रोलॉजी Today Horoscope 06 March 2023: सोमवार का दिन इन जातकों के लिए...

Today Horoscope 06 March 2023: सोमवार का दिन इन जातकों के लिए है बेहद खास, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

0
मेष राशि
मेष राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। वहीं आर्थिक तंगी भी दूर हो सकती है। आज के दिन धैर्य और संयम बनाकर रखें। सेहत को लेकर काफी परेशान हो सकते हैं।
वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहने वाला है। आज के दिन कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आज कई सारी चुनौतियां आ सकती है। धैर्य और संयम से चीजों को संभालने की कोशिश करें। सोमवार के दिन महादेव की पूजा अर्चना करें।
मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहने वाला है। आज के दिन नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। धैर्य और संयम से कार्य करने की कोशिश करें। भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है।
कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। सेहत को लेकर परेशान रहेंगे।  आज के दिन आपके मन को शांति मिलेगी। धैर्य से किसी भी चीज को सीखने की कोशिश करें। घर की याद सता सकती है।
सिंह राशि
सिंह राशि के जातक आज मालामाल होने वाले हैं। आज के दिन करियर को लेकर बड़ा बदलाव आएगा। वहीं धैर्य और संयम से काम लें। सेहत का ध्यान रखें।
कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों का दिन बढ़िया रहेगा। जितने भी जातक टीचिंग और मीडिया से जुड़े हैं उनके जीवन में सफलता आ सकती है। वहीं दाम्पत्य जीवन में भी मधुरता आ सकती है। संतान सुख की प्राप्ति होने वाली है।
तुला राशि
तुला राशि के जातकों का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। उच्च शिक्षा के प्राप्ति हेतु विदेश जा सकते हैं। आज के दिन धैर्य और संयम से काम लेने की जरूरत है। आज भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है। आज धैर्य और संयम से कार्य लें।
वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों का दिन उत्तम रहेगा। आज के दिन साहित्य के क्षेत्र में रुचि बढ़ सकती है। ऑफिस में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। विद्यार्थियों के जीवन में नया बदलाव आ सकता है।

Also Read: HOLI: विलुप्त होते जा रहे फगुआ के फनकार, शहरों से ही नहीं गावों से भी गायब हो गए राग और ढोलक की थाप

धनु राशि
धनु राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहने वाला है। आज के दिन साहित्य से जुड़े कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिलेगा।आज के दिन बड़ों से आशीर्वाद लेने के बाद ही बाहर जाएं।
मकर राशि
मकर राशि के जातकों को आज के दिन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन घर का माहौल धार्मिक रहेगा। आज के दिन व्यापार में मुनाफा हो सकता है। आज के दिन प्रेमी से मन की बात कहेंगे।
कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहने वाला है। होली की तैयारी में लगे रहेंगे। किसी कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिल सकता है। वहीं घूमने फिरने का मौका मिल सकता है। नौकरी में परेशानियों का आगमन हो सकता है।
मीन राशि
मीन राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर जाने वाला है। जितने भी जातक सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें सरकारी नौकरी मिल सकती है। आज के दिन धैर्य और संयम से कार्य लें। जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है। संतान सुख की प्राप्ति होगी।

Also Read: CM Bhagwant Mann ने दिया पंजाब को ऑनलाइन तोहफा, जानिए क्या है इस तोहफे में और किसको मिलेगा फायदा

Exit mobile version