गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीToday Horoscope 09 April 2023: रविवार के दिन इन जातकों का बिगड़...

Today Horoscope 09 April 2023: रविवार के दिन इन जातकों का बिगड़ सकता बैंक-बैलेंस, जानें अपना राशिफल

Date:

Related stories

Yazidi: क्या इराक और सीरिया में भी रहते थे प्राचीन हिंदू? जानें यजीदियों की सच्चाई

Yazidi: यजीदी धर्म प्राचीन विश्व की प्राचीनतमा धार्मिक परंपराओं...

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज रविवार के दिन सूर्यदेव की भांति चमकने का मौका मिलेगा। भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है।

वृषभ राशि

वृषभ के जातकों को दिन बड़ी परेशानियों से गुजरना पड़ सकता है। आज के दिन विद्यार्थियों के जीवन में बड़ा बदलाव आएगा। धैर्य और संयम से काम लें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। धैर्य और संयम से काम लें। बिजनेस में मुनाफा हो सकता है। वहीं भूमि खरीदने का योग बन रहा है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। यात्रा करने का संयोग बन रहा है। धैर्य और संयम से काम लें। सावधानियों को बरतने की जरूरत है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातक आज के दिन मुसीबत का सामना कर सकते हैं। आज धन हानि होने की संभावना है। साइबर क्राइम से बचकर रहें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। धैर्य और संयम से काम लें। आज के दिन संतान सुख की प्राप्ति होगी।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन उतार चढ़ाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। धैर्य और संयम से काम लें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को दिन मंगलमय रहेगा। आज के दिन नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। नौकरी कर रहे जातकों को प्रमोशन मिलने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए ये दिन मिला जुला रहेगा। आज के दिन किसी को भी कर्ज न दें। सुबह उठकर सबसे पहले भगवान सूर्य को जल अर्पित करें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए ये दिन बेहतर रहेगा। आज के दिन यात्रा करने से पहले सावधानी बरतें। कुछ कीमती सामान आपका खो सकता है। माता पिता का आशीर्वाद लेकर बाहर जाएं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को गंभीर आर्थिक तंगी झेलनी पड़ सकती है। बिजनेस में भी नुकसान हो सकता है। मगर धैर्य से काम लें। महीने के अंत में मुनाफा होगा। धन लाभ होने का योग बन रहा है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का खर्च काफी बढ़ सकता है। मगर संयम रखें और सावधान रहें। धनलाभ का योग बन रहा है।

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। DNP News Network/Website/Writer इसकी पुष्टि नहीं करता है। इसे केवल सामान्य अभिरूचि में ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है। किसी भी प्रकार का उपाय करने से पहले ज्योतिष से परामर्श जरूर लें।
Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories