सोमवार, मई 6, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीToday Horoscope 10 April 2023: आज इन जातकों का भाग्य करेगा बम-बम,...

Today Horoscope 10 April 2023: आज इन जातकों का भाग्य करेगा बम-बम, ऑफिस में होगी जमकर तारीफ

Date:

Related stories

Yazidi: क्या इराक और सीरिया में भी रहते थे प्राचीन हिंदू? जानें यजीदियों की सच्चाई

Yazidi: यजीदी धर्म प्राचीन विश्व की प्राचीनतमा धार्मिक परंपराओं...

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा। वहीं समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। घर में मेहमानों का आगमन होगा। संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। वहीं आज रोजगार में बड़ा मुनाफा हो सकता है। आज का दिन आपका बेहतर जाएगा। आज के दिन घर परिवार के धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन मिला-जुला रहेगा। जमीन से जुड़ी कई सारी चीजों में परेशानी आ सकती है। वहीं समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आज सोमवार के दिन खीर का दान करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन सुकून से बीतेगा। आज के दिन पानी और बिजली से सावधान रहें। दोस्तों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। जितने भी छात्र आध्यात्म से जुड़े हैं उनके जीवन में बदलाव आएगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन बहुत बेहतर रहेगा। आज के दिन बाहर निकलने से पहले माता पिता का आशीर्वाद लेकर निकलें। आज के दिन महादेव की पूजा करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन बेहतर रहने वाला है। संतान अपने करियर में बहुत आगे बढ़ेंगे। नौकरी कर रहे जातकों को प्रमोशन मिल सकता। आज सोमवार के दिन महादेव की पूजा करें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन मुश्किलों से भरा रहेगा। आज के दिन सावधान और सतर्क रहें। पैसों से जुड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। महादेव को एक लोटा जल अर्पित करें।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को आज भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। धैर्य रखें किसी भी काम को हड़बड़ी में न करें। आज के दिन पार्टनर से सरप्राईज मिल सकता है। मिला जुला कर आज का दिन अति उत्तम रहने वाला है।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन खुशियों से भरा रहेगा। नए दोस्तों से मुलाकात होने की संभावना है। युवाओं को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। आज के दिन बाहर जाने से पहले महादेव की पूजा करें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन बढ़िया रहेगा। भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है। विदेश यात्रा का योग है। आराम से काम लें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा। आज आप किसी नई उलझन में उलझ सकते हैं। वहीं किसी कार्य को पूरा करने की कोशिश करेंगे मगर उसमें परेशानियां आएंगी।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का चुनौतियों से भरा रहेगा। आज के दिन जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आज के दिन कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। आज महादेव को जल अर्पित करें।

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। DNP News Network/Website/Writer इसकी पुष्टि नहीं करता है। इसे केवल सामान्य अभिरूचि में ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है। किसी भी प्रकार का उपाय करने से पहले ज्योतिष से परामर्श जरूर लें।
Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories