शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीToday Horoscope 18 March 2023: शनिदेव को करना है प्रसन्न, जातक इन...

Today Horoscope 18 March 2023: शनिदेव को करना है प्रसन्न, जातक इन बातों का रखें ध्यान

Date:

Related stories

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा।वहीं भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है। आज के दिन सरसों के तेल का दान करें।

वृषभ राशि

वृषभ के जातकों के लिए आने वाला दिन काफी खास होने वाला है। जातकों के जीवन में खुशियों का आगमन होगा। संयम से काम लेने की जरूरत है। जातकों पर शनिदेव की कृपा बनी रहेगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का महीना बेहतर रहने वाला है। आर्थिक तंगी में सुधार हो सकता है। बिजनेस में मुनाफा हो सकता है। वहीं भूमि खरीदने का योग बन रहा है। शनिदेव की कृपा से कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के सेहत की स्थिति खराब रहेगी। धन लाभ का योग बन रहा है। खर्च के काफी वृद्धि हो सकती है। आज के दिन शनिमंदिर जाकर लोहे के वस्तु का दान करें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन काफी बेहतर रहेगा। इस दिन भूलकर भी उधार न लें। धन संबंधित कई परेशानियों का समापन होगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक इस महीने कई आर्थिक तंगी से परेशान हो सकते हैं। धैर्य और संयम से कार्य करने की कोशिश करें। शनिदेव सब बेहतर करेंगे।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी परेशानी से गुजरने वाला है। शेयर मार्केट से जुड़े कार्यों में मुनाफा हो सकता है। इस दिन कर्ज लेने से बचें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को इस महीने इन दोनों चीजों का सामना करना होगा। इस दिन धन लाभ और धन हानि दोनों का संयोग बन रहा है। इस दिन योजना बनाकर बजट के साथ धन खर्च करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। दान पुण्य करने का योग बन रहा है। आज के दिन काला रंग का वस्त्र धारण करें।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन असमंजस्य से भरा रहेगा। आज के दिन यात्रा करने से पहले सावधानी बरतें। कुछ कीमती सामान आपका खो सकता है। इसलिए सावधानी बरतें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को गंभीर आर्थिक तंगी झेलनी पड़ सकती है। बिजनेस में भी नुकसान हो सकता है। मगर धैर्य से काम लें। महीने के अंत में मुनाफा होगा। धन लाभ होने का योग बन रहा है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का खर्च काफी बढ़ सकता है। मगर संयम रखें और सावधान रहें। आज के दिन शनिदेव की कृपा बनी रहेगी।

ये भी पढ़ें: HANUMAN CHALISA के हर रोज पाठ से मिलेंगे ये 5 फायदे, बल-विद्या और वैभव का मिलेगा आशीर्वाद

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories