astrology 6

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहेगा। आज के दिन जातकों पर सूर्यदेव की कृपा बरसने वाली है। इसके लिए सूर्योदय से पहले उठें और भगवान को जल चढ़ाएं। सभी जातक आज के दिन ॐ अचिंत्याय नम: मंत्र का जाप करें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन सेहत का ध्यान बेहतर ढंग से रखें। कई सारे अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। रविवार के दिन सुबह उठकर स्नान कर भगवान सूर्य को जल अर्पित करें। सभी जातक आज के दिन ॐ अरुणाय नम: मंत्र का जाप करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहेगा। आज के दिन खुद को फिट और स्वस्थ रखने की कोशिश करें। घर की याद सता सकती है। सभी जातक आज के दिन ॐ आदि-भुताय नम: मंत्र का जाप करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन सुकून से भरा रहेगा। आज के दिन जातकों को आराम करने को मिलेगा। सूर्यदेव के मंत्र का जाप करें। सभी जातक आज के दिन ॐ वसुप्रदाय नम: मंत्र का जाप करें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातक का समय उनके अनुकूल रहेगा। धैर्य और शांति से काम लें। जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन भाग्य चमक सकती है इसके लिए सूर्यदेव को एक लोटा जल अर्पित करें। सभी जातक आज के दिन ॐ भानवे नम: मंत्र का जाप करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों की स्थिति परिस्थिति बदल सकती है। आज आप परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं। आज के दिन कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें। रविवार के दिन भगवान सूर्य की कृपा बनी रहेगी। सभी जातक आज के दिन ॐ शांताय नम: मंत्र का जाप करें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहेगा। आज के दिन भगवान भास्कर की पूजा अर्चना करें। सभी मनोकामनाएं पूर्ण होगी। कर्ज लेने की नौबत आ सकती है। सभी जातक आज के दिन ॐ इन्द्राय नम: मंत्र का जाप करें।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन आज का दिन काफी अच्छा जाएगा। आज के दिन साहित्य के क्षेत्र में रुचि बढ़ सकती है। ऑफिस में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। सभी जातक आज के दिन ॐ आदित्याय नम: मंत्र का जाप करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहने वाला है। आज के दिन पुराने दोस्तों के साथ वक्त बिता सकते हैं। आज सुबह उठकर भगवान सूर्य को जल अर्पित करें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सभी जातक आज के दिन ॐ शर्वाय नम: मंत्र का जाप करें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का समय काफी बेहतर रहेगा। सालों बाद बिछड़े प्रेमी से मुलाकात हो सकता है। आज के दिन घर पर आराम करने का अवसर प्राप्त होगा। भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है। सभी जातक आज के दिन ॐ सहस्र किरणाय नम: मंत्र का जाप करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों की तबियत बिगड़ सकती है। वहीं इन जातकों के करियर में नया मोड़ आने वाला है। भगवान सूर्य देव की कृपा बनी रहेगी। वहीं सभी जातक धैर्य और संयम से काम लें। सभी जातक आज के दिन ॐ ब्रह्मणे दिवाकर नमः मंत्र का जाप करें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। सभी जातकों पर भगवान सूर्य की कृपा बनी रहेगी। वहीं विद्यार्थियों के जीवन में परेशानी आ सकती है। आज के दिन सेहत का ध्यान रखें। सभी जातक आज के दिन ॐ जयिने नम: मंत्र का जाप करें।

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना...