सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीToday Horoscope : जानिए आज किस राशि के जातक को रहना है...

Today Horoscope : जानिए आज किस राशि के जातक को रहना है सतर्क, और किस राशि के जातक को होगा धन लाभ!

Date:

Related stories

Today Horoscope : आज यानी 18 सितंबर का दिन कैसा रहेगा? क्या कहती है आपकी किस्मत और कितने चमकेंगे आपकी किस्मत के तारे? मेष राशि से लेकर मीन राशि तक के लोगों का किस्मत का हाल। आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)


मेष राशि वाले जातकों का दिन आज बेहद ही अच्छा रहने वाला है। उन्हें अपनी मेहनत का फल जरुर मिलेगा साथ ही आज दोस्तों के साथ मौज मस्ती करने का मौका भी मिल सकता है। इसके साथ ही मेष राशि के जातकों की बौद्धिक शक्ति भी बढ़ेगी काम में बेहतर प्रदर्शन रहेगा।

वृषभ राशि ( Taurus)


वृषभ राशि वालों का दिन भी आज सुख और समृद्धि बढ़ाने वाला रहेगा। आज आपके उपर भावनात्मक दबाव बन सकता है। लेकिन आपको उसके बहकावे में नहीं आना है। सभी फैसले सोच समझ कर लेने हैं। लंबे समय से चली आ रही परेशानी का हाल आज आपको जरूर मिल जाएगा, साथ ही आज कोई पुराना दोस्त आपसे मुलाकात कर सकता है।

मिथुन राशि (Gemini)


मिथुन राशि के जातकों का दिन आज बेहद ही रोमांच से भरा हो सकता है। आज आपका मकान या फिर कोई ऐसी चीज खरीदने का सपना पूरा हो सकता है। जिसके लिए आप लंबे समय से प्रयास कर रहे हैं। इसके साथ ही आप अपने काम पर फोकस बनाए रखें और परिवार में खुशी का माहौल रखें।

कर्क राशि (Cancer)


कर्क राशि वालों को आज बहुत ही सोच समझ कर अपने फैसले लेने हैं। कारोबार में छोटी बड़ी चुनौतियां आपके सामने आ सकती हैं। तो वहीं नौकरी पेशा लोगों को भी आज अपने ऑफिस में थोड़ी परेशानी देखने को मिल सकती है, साथ ही शारीरिक पीड़ा भी आज आपको हो सकती है। इसलिए सेहत का अपना ध्यान रखें और सोच समझकर ही कोई कदम उठाए।

सिंह राशि ( Leo)


सिंह राशि के जातकों का दिन आज का बेहद ही खराब रहने वाला है। आज के दिन आपको भारी नुकसान हो सकता है, साथ ही रंजिश में कोई आपसे बदला भी ले सकता है। इसलिए हो सके तो कम सैर सपाटा करें और अपने काम पर ही ध्यान दें।

कन्या राशि ( Virgo)


कन्या राशि वाले जातकों का दिन आज बेहद ही आनंद में रहने वाला है। आपकी वाणी और आपके व्यवहार से लोगों का दिल खुश रहेगा, साथ ही आज आपको धन लाभ भी हो सकता है। इसके साथ ही आपकी कानून से जुड़ी कोई भी समस्या हल हो सकती है। इसके लिए किसी अनुभव भी व्यक्ति से बातचीत जरूर कर लें।


तुला राशि ( Libra)

आज का दिन आपके लिए काफी ज्यादा फलदायक रहेगा परिवार में खुशियां बढ़ेगी, माता-पिता के साथ मिलजोल बढ़ेगा। कार्य क्षेत्र में भी आज आपको सफलता मिल सकती है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन आज विवाद भर रह सकता है। इसीलिए किसी भी कार्य को करने से पहले सोच समझकर उसका निर्णय लें। जल्दी बाजी में किसी भी तरह का निर्णय आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है। अपना ध्यान रखें और परिवार में माता-पिता के पैर छूकर ही घर से बाहर निकलें।

धनु राशि ( Sagittarius)

धनु राशि के जातकों का दिन आज काफी व्यस्त रहने वाला है। आपके बिगड़े काम बनने वाले हैं, साथ ही आज आपका दिन किसी नई उपलब्धियां की तरफ बढ़ेगा।आपको अलग-अलग प्रकार के लाभ हो सकते हैं। इसके साथ ही आपकी आज अपने मित्र से भी मुलाकात हो सकती है। छात्रों के लिए भी आज का दिन बहुत ही शुभ है।

मकर राशि ( Capricorn)

मकर राशि के जातकों का दिन आज मुश्किल भरा रहेगा। पत्नी से भी नोक झोक घर पर हो सकती है। इसलिए अपनी जुबान पर लगाम रखें और बच्चों से और पत्नी से तालमेल बनाकर रखें। हो सके तो घर में शाम को सफेद रंग की मिठाई लेकर जाए। आज के दिन आपके लिए सफेद रंग बहुत ही शुभ है।

कुंभ राशि ( Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के दिन काफी ज्यादा खराब चल रहे हैं। आज का दिन भी हमेशा की तरह परेशानियों से भरा रहेगा। लेकिन आपको धन लाभ हो सकता है। आपको अपने कारोबार या फिर नौकरी में तरक्की मिल सकती है।

मीन राशि ( Pisces)

मीन राशि के जातकों का दिन आज बेहद ही खराब रहने वाला है। उनकी तबीयत बिगड़ सकती है, साथ ही सर दर्द बदन में दर्द जैसी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इसीलिए आज किसी लंबी यात्रा का प्लान ना करें, हो सके तो घर में ही रुके।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories